Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

दिल्ली में 6 साल की बच्ची से यौन शोषण, सीनियर छात्र ने स्कूल बस में की छेड़छाड़, पैरेंट्स पर केस वापस लेने का दबाव

Rape in UP
Rape in UP

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजधानी दिल्ली में 6 साल की मासूम बच्ची से स्कूल बस में यौन शोषण का मामला सामने आया है। घटना दिल्ली के बेगमपुर इलाके की है, इस मामले में दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है।

Delhi News 
Delhi News

दरअसल, 6 साल की यह बच्ची बेगमपुर के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है। बच्ची की माँ ने बताया कि, “23 अगस्त को जब स्कूल की बस ने उसकी बेटी को सोसाइटी के गेट पर छोड़ा तो उसका बैग पेशाब से भीगा हुआ था” और पूछने पर बच्ची ने बताया कि, “स्कूल में पढ़ने वाले एक सीनियर छात्र ने उससे बस में छेड़छाड़ की है।”(Delhi News)

बच्ची की माँ ने बताया कि, वह अगले ही दिन अपने पति के साथ बच्ची के स्कूल गई और स्कूल की प्रिंसिपल और वाइस प्रिंसिपल को घटना से वाकिफ कराया। लेकिन 25 अगस्त को स्कूल के चेयरमैन ने उन्हें बुलाकर शिकायत वापस लेने को कहा और बच्ची की पहचान भी उजागर कर दी।

इस शर्मनाक घटना पर भड़कीं स्वाति मालीवाल –

इस मामले पर स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। आयोग ने पुलिस से FIR की कॉपी सहित मामले में अन्य जानकारियां 5 सितंबर तक मांगी हैं और यह भी पूछा है कि, “क्या स्कूल के चेयरमैन, स्कूल प्रबंधक, प्रिंसिपल, वाइस प्रिंसिपल और स्कूल के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है या नहीं।”

घटना के संबंध में मालीवाल ने कहा कि, “6 साल की बच्ची के यौन शोषण का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बच्ची के स्कूल में पढ़ने वाले एक सीनियर स्टूडेंट ने इस घटना को अंजाम दिया है। यह बहुत गंभीर मामला है, क्यूंकि 6 साल की बच्ची से लेकर 85 सला की बुजुर्ग महिला तक कोई भी सुरक्षित नहीं है। आरोपी को सख्त सजा दी जानी चाहिए और इस मामले को दबाने के लिए स्कूल प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

MORE NEWS>>>Asia Cup में आज भारत Vs पाकिस्तान, टूर्नामेंट में 14वीं बार होगा दोनों का मुकाबला, जाने पिच रिपोर्ट और वेदर कंडीशन

Leave a Comment