Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कहां तक पहुंचा सालार: पार्ट 1 – सीजफायर का पोस्ट प्रोडक्शन और कब होगी फिल्म रिलीज?

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पैन इंडिया स्टार प्रभास स्टारर Salaar: Part 1 – Ceasefire की एक छोटी सी झलक भर ने जनता को जबरदस्त तरीके से बेचैन किया है। और तब से दर्शक इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जबकि निर्माता इस मेगा-एक्शन एंटरटेनर फिल्म को उनके सामने पेश करने के लिए उतने ही उत्साहित हैं। मेकर्स इस फिल्म को थिएटर्स में उतारने के लिए फुल रफ्तार से काम में जुटे है, लेकिन साथ ही उन्होंने इस बात का भी ध्यान रखा है कि फिल्म की क्वालिटी के साथ किसी भी तरह का कोई कॉम्प्रोमाइज न हो और दर्शकों तक बेस्ट सिनेमा पहुंचे।

Salaar: Part 1 – Ceasefire
Salaar: Part 1 – Ceasefire

इस परियोजना से जुड़े करीबी सूत्र के अनुसार, “निर्देशक प्रशांत नील सालार: पार्ट 1 – सीजफायर के फाइनल आउटपुट के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने हर चीज को परफेक्ट बनाने के लिए प्राथमिकता देने के लिए पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम करने का फैसला किया है। फिल्म को लेकर चर्चा तेज है। हालांकि, दर्शकों तक बेस्ट फिल्म पहुंचाने को सुनिश्चित करने के लिए नवंबर में फिल्म रिलीज की संभावना अधिक है। इस बीच, निर्देशक, निर्माता, पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं। होम्बले फिल्म्स जल्द ही फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा करेगी।”

जबकि प्रभास स्टारर सालार: पार्ट 1 – सीजफायर की रिलीज को जनता ने उत्सुकता से देखा है, इस खबर ने वास्तव में इसे एक पायदान ऊपर उठा दिया है कि इस बार प्रशांत नील क्या लेकर आने वाले हैं। सालार: पार्ट 1 – सीज़फायर सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है जो केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास के बीच पहले सहयोग का प्रतीक है।

MORE NEWS>>>पत्नी को निर्वस्त्र कर घुमाने वाला गिरफ्तार, पुलिस से बचकर भाग रहा था आरोपी टांग टूटी, घटना को लेकर CM गहलोत सख्त

Leave a Comment