Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

मीडिया ऑफिसर अपूर्वा मेनन का सम्मान, श्री गीता रामेश्वरम ट्रस्ट ने शाल – श्रीफल और अभिनंदन पत्र से किया अभिवादन

Apoorva Menon's honor
Apoorva Menon's honor

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

सकारात्मक नज़रिये और लेखनी से शहर के विकास को नई दिशा देने का कार्य इंदौर के मीडिया जगत ने सदा किया है। (Apoorva Menon’s honor) यह बात कांग्रेस के अ. भा. सचिव और पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल ने श्री गीता रामेश्वरम ट्रस्ट द्वारा आयोजित पत्रकार मिलन समारोह को सम्बोधित करते हुए कही थी।

इस कार्यक्रम में इंदौर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अरविन्द तिवारी, उपाध्यक्ष प्रदीप जोशी, महासचिव हेमंत शर्मा और स्टेट प्रेस क्लब, मप्र के अध्यक्ष प्रवीण खारीवाल ने मीडिया ऑफिसर “अपूर्वा मेनन” को सम्मानित किया गया। जो कि, “दैनिक राजीव टाइम्स, इंदौर” की एक सशक्त और निडर पत्रकार हैं। एक महिला पत्रकार के लिये पत्रकार का जीवन आसान नहीं होता है।

Apoorva Menon's honor
indore cApoorva Menon’s honor

मीडिया ऑफिसर अपूर्वा मेनन ने अपनी गृहस्थी और अपने बच्चे की परवरिश के साथ-साथ सभी मुश्किलो को बखुबी पार किया हैं। मीडिया ऑफिसर अपूर्वा मेनन सभी लड़कियो के लिए एक प्रेरणा है। अपूर्वा मेनन अपने करियर और काम को लेकर बहुत जिम्मेदार हैं। अपने काम के दौरान और मीडिया जगत में चाहे जैसे भी हालात हो अपूर्वा मेनन ने अपने धैर्य से बात करने का हुनर कभी नहीं छोड़ा।

समारोह में ट्रस्ट द्वारा शहर के अनेक वरिष्ठ और महिला पत्रकारों को शाल – श्री फल, स्मृति चिन्ह और अभिनंदन पत्र से सम्मानित किया। (Apoorva Menon’s honor) कार्यक्रम में इंदौर प्रेस क्लब अध्यक्ष अरविन्द तिवारी, उपाध्यक्ष प्रदीप जोशी, महासचिव हेमंत शर्मा और स्टेट प्रेस क्लब, मप्र के अध्यक्ष प्रवीण खारीवाल विशेष अतिथि के रूप में मौजूद थे। कार्यक्रम में आये अतिथियों ने कहा कि, “सम्मान पाने वाले पत्रकार इंदौर की स्वर्णिम परम्परा का निर्वाह कर रहे हैं।”

इनके सम्मान के दौरान कार्यक्रम में बड़ी संख्या में प्रिंट, इलेक्ट्रोनिक, वेब मीडियाकर्मी मौजूद थे। कार्यक्रम के पश्चात सभी ने स्वर लहरियों के साथ मालवी व्यंजनों का आनंद लिया। वहीँ, इस कार्यक्रम का संचालन मदन परमालिया ने किया था।

MORE NEWS>>>CM शिवराज ने की महाकाल से अच्छी बारिश की प्रार्थना, 2 लघु रुद्र के साथ ही 121 बार पाठ, ओरछा में किया श्री रामराज लोक का भूमिपूजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *