Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

श्रीराम मंदिर को लेकर दिल्ली में बैठक कल, मंदिर के उद्घाटन पर होगा मंथन, CM योगी हो सकते हैं शामिल

Ayodhya Ram Mandir
Ayodhya Ram Mandir

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र की धार्मिक नगरी अयोध्या (Ayodhya Ram Mandir) में जनवरी के तीसरे सप्ताह में होने जा रहे श्रीराम मंदिर के उद्घाटन समारोह को लेकर तैयारियां जोरो शोरो पर हैं। जिसके चलते कल दिल्ली में बैठक होने जा रही है, जिसमें अयोध्या विजन 2047 को लेकर चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा होगी और इस बेहद महत्वपूर्ण बैठक में CM योगी आदित्यनाथ भी शामिल हो सकते हैं।

वर्तंमान मंदिर में विराजमान श्री रामलला
वर्तंमान मंदिर में विराजमान श्री रामलला

माना जा रहा है कि, मुख्यमंत्री अयोध्या में प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर चल रही तैयारियों को लेकर अपडेट देंगे और साथ में वे दिल्ली में PM मोदी से मुलाकात कर राम मंदिर के उद्घाटन का निमंत्रण देंगे। इस दौरान अयोध्या के राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर भी मंथन होगा। (Ayodhya Ram Mandir) DM नीतिश कुमार ने बताया कि, वे कल दिल्ली जा रहे हैं और यह अयोध्या विजन से जुड़ी बैठक में शामिल होंगे। अयोध्या के कमिश्नर गौरव दयाल भी कल दिल्ली पहुंच रहे हैं।”

CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath

इससे पहले श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने PM मोदी को राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए औपचारिक निमंत्रण भेजा है। ट्रस्ट के महासचिव ने खुद इस बात की पुष्टि की हैं। इस समारोह में करीब 2 लाख भक्तों के अयोध्या पहुंचने की संभावना को लेकर ट्रस्ट तैयारियों में जुटा है। इसके लिए कई समितियों का गठन कर हर बिंदू पर तैयारियां की जा रही है। गठित समिति हर 15 दिन पर बैठक कर तैयारियों की समीक्षा कर रही है।

MORE NEWS>>>रेस्टोरेंट बिल पर लिखी थी गाली, साथ में पैसे भी मांगे, जब शख्स ने विरोध किया तो खुला रहस्य

Leave a Comment