Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

श्रीराम मंदिर को लेकर दिल्ली में बैठक कल, मंदिर के उद्घाटन पर होगा मंथन, CM योगी हो सकते हैं शामिल

Ayodhya Ram Mandir
Ayodhya Ram Mandir

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र की धार्मिक नगरी अयोध्या (Ayodhya Ram Mandir) में जनवरी के तीसरे सप्ताह में होने जा रहे श्रीराम मंदिर के उद्घाटन समारोह को लेकर तैयारियां जोरो शोरो पर हैं। जिसके चलते कल दिल्ली में बैठक होने जा रही है, जिसमें अयोध्या विजन 2047 को लेकर चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा होगी और इस बेहद महत्वपूर्ण बैठक में CM योगी आदित्यनाथ भी शामिल हो सकते हैं।

वर्तंमान मंदिर में विराजमान श्री रामलला
वर्तंमान मंदिर में विराजमान श्री रामलला

माना जा रहा है कि, मुख्यमंत्री अयोध्या में प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर चल रही तैयारियों को लेकर अपडेट देंगे और साथ में वे दिल्ली में PM मोदी से मुलाकात कर राम मंदिर के उद्घाटन का निमंत्रण देंगे। इस दौरान अयोध्या के राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर भी मंथन होगा। (Ayodhya Ram Mandir) DM नीतिश कुमार ने बताया कि, वे कल दिल्ली जा रहे हैं और यह अयोध्या विजन से जुड़ी बैठक में शामिल होंगे। अयोध्या के कमिश्नर गौरव दयाल भी कल दिल्ली पहुंच रहे हैं।”

CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath

इससे पहले श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने PM मोदी को राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए औपचारिक निमंत्रण भेजा है। ट्रस्ट के महासचिव ने खुद इस बात की पुष्टि की हैं। इस समारोह में करीब 2 लाख भक्तों के अयोध्या पहुंचने की संभावना को लेकर ट्रस्ट तैयारियों में जुटा है। इसके लिए कई समितियों का गठन कर हर बिंदू पर तैयारियां की जा रही है। गठित समिति हर 15 दिन पर बैठक कर तैयारियों की समीक्षा कर रही है।

MORE NEWS>>>रेस्टोरेंट बिल पर लिखी थी गाली, साथ में पैसे भी मांगे, जब शख्स ने विरोध किया तो खुला रहस्य

Leave a Comment