Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मंडला में सभा को किया संबोधित, बोले-150 सीटों के साथ फिर भाजपा सरकार बनेगी

MP News
MP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि, “मध्यप्रदेश में इस बार 150 सीटों के साथ भाजपा की सरकार बनने जा रही है।” दरअसल, शाह ने मंडला में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और इसके पहले उन्होंने एक सभा को संबोधित भी किया।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

शाह ने कहा कि – “आपके आशीर्वाद के साथ जन आशीर्वाद यात्रा शुरू कर रहे हैं। ऐसी पांच यात्रा प्रदेश की 210 विधानसभा क्षेत्र में घूमकर भोपाल जाएंगी।” मैं आज दावे से कहने आया हूं, बंटाधार जी आप और करप्शन नाथ दोनों सुन लो, जब 25 सितंबर को हमारी जन आशीर्वाद यात्रा समाप्त होगी, उसी दिन तय हो जाएगा कि, मध्यप्रदेश में अगली बार 150 सीटों के साथ फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

MP News
MP News

मिस्टर बंटाढार ने MP को बीमारू राज्य बना दिया था –

अमित शाह ने कहा कि, ‘मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य बनाकर मिस्टर बंटाढार छोड़कर गए थे। भ्रष्टाचार, लूट-खसोट, बिना बिजली गरीबों का घर, बिना सिंचाई की खेती छोड़कर गए थे। भाजपा के मुख्यमंत्रियों ने इसे बेमिसाल बनाकर आगे बढ़ाने का काम किया। मध्यप्रदेश ने पैसा कानून को जमीन पर उतारने का काम किया है। उन्होंने कहा कि, “मैं जब आदिवासी सम्मेलन में आया था। तब सीएम शिवराज ने धड़ाधड़ घोषणाएं कर दीं, जब मैंने पूछा ये पूरी हुई या नहीं तो उन्होंने बताया सभी पूरी कर दी।”

MP News
MP News

MORE NEWS>>>वनडे वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, रोहित बने कप्तान, सैमसन और तिलक बाहर, 5 अक्टूबर से होगी वर्ल्ड कप की शुरुआत

Leave a Comment