Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.पानी के लिए पार्षद ने उतारे कपड़े.प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीम

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मंडला में सभा को किया संबोधित, बोले-150 सीटों के साथ फिर भाजपा सरकार बनेगी

MP News
MP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि, “मध्यप्रदेश में इस बार 150 सीटों के साथ भाजपा की सरकार बनने जा रही है।” दरअसल, शाह ने मंडला में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और इसके पहले उन्होंने एक सभा को संबोधित भी किया।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

शाह ने कहा कि – “आपके आशीर्वाद के साथ जन आशीर्वाद यात्रा शुरू कर रहे हैं। ऐसी पांच यात्रा प्रदेश की 210 विधानसभा क्षेत्र में घूमकर भोपाल जाएंगी।” मैं आज दावे से कहने आया हूं, बंटाधार जी आप और करप्शन नाथ दोनों सुन लो, जब 25 सितंबर को हमारी जन आशीर्वाद यात्रा समाप्त होगी, उसी दिन तय हो जाएगा कि, मध्यप्रदेश में अगली बार 150 सीटों के साथ फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

MP News
MP News

मिस्टर बंटाढार ने MP को बीमारू राज्य बना दिया था –

अमित शाह ने कहा कि, ‘मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य बनाकर मिस्टर बंटाढार छोड़कर गए थे। भ्रष्टाचार, लूट-खसोट, बिना बिजली गरीबों का घर, बिना सिंचाई की खेती छोड़कर गए थे। भाजपा के मुख्यमंत्रियों ने इसे बेमिसाल बनाकर आगे बढ़ाने का काम किया। मध्यप्रदेश ने पैसा कानून को जमीन पर उतारने का काम किया है। उन्होंने कहा कि, “मैं जब आदिवासी सम्मेलन में आया था। तब सीएम शिवराज ने धड़ाधड़ घोषणाएं कर दीं, जब मैंने पूछा ये पूरी हुई या नहीं तो उन्होंने बताया सभी पूरी कर दी।”

MP News
MP News

MORE NEWS>>>वनडे वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, रोहित बने कप्तान, सैमसन और तिलक बाहर, 5 अक्टूबर से होगी वर्ल्ड कप की शुरुआत

Leave a Comment