Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

वनडे वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, रोहित बने कप्तान, सैमसन और तिलक बाहर, 5 अक्टूबर से होगी वर्ल्ड कप की शुरुआत

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। BCCI के चीफ सिलेक्टर अजित अगरकर ने भारतीय समय के मुताबिक, “दोपहर 1.30 बजे टीम के 15 खिलाड़ियों के नाम अनाउंस किए। जिसमे श्रीलंका के कैंडी में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में अजित अगरकर के साथ टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी मौजूद थे।”

WC India Team 2023
WC India Team 2023

यह है भारतीय टीम –

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ईशान किशन, सूर्याकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दूल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव।

एशिया कप के लिए घोषित 18 में से ही चुने गए 15 खिलाड़ी –

श्रीलंका में इस समय चल रहे एशिया कप (Asia Cup) के लिए भारत की जो 18 मेंबर्स वाली टीम चुनी गई थी उन्हीं में से 15 खिलाड़ी वर्ल्ड कप की टीम में आए हैं। एशिया कप टीम में मौजूद तिलक वर्मा, प्रसिद्ध कृष्णा और संजू सैमसन वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं बना पाए हैं। वहीँ, टीम में युजवेंद्र चहल को भी मौका नहीं मिला है।

WC India Team 2023
WC India Team 2023

5 अक्टूबर को होगी वर्ल्ड कप की शुरुआत – 

भारत में अक्टूबर-नवंबर में वर्ल्ड कप के मौजूदा सीजन की शुरुआत 5 अक्टूबर को होगी जो 46 दिन तक चलेगा, जिसमें 48 मैच खेले जाएंगे। पहला मैच 5 अक्टूबर को डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के मुकाबले के साथ अहमदाबाद से होगी। 12 नवंबर तक ग्रुप स्टेज के 45 मैच होंगे,15 और 16 नवंबर को 2 सेमीफाइनल और 19 नवंबर को अहमदाबाद में फाइनल खेला जाएगा।

MORE NEWS>>>इंदौर में कल रात हुआ गैंगरेप फर्जी, कार हड़पने के लिए नाबालिग ने रची थी कहानी, नाबालिग सहित अन्य आरोपी हिरासत में

Leave a Comment