Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कानपुर में करंट लगने से मजदूर की दर्दनाक मौत, काम करते वक़्त हाई टेंशन लाइन की चपेट में आया युवक, धड़ से अलग हो गया सिर

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के कानपुर में मंगलवार (5 सितंबर) सुबह एक युवक की हाई टेंशन लाइन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि, “कैसे युवक का शरीर बिजली के तार की चपेट में आने से काफी देर तक जलता रहा और उसके बाद उसका सिर धड़ से अलग होकर जमीन पर गिर गया।” मृतक प्रतापगढ़ का रहने वाला था।

यह मामला कल्याणपुर इलाके के पनकी रोड का है, जहां पर एक घर का निर्माण कार्य चल रहा था। युवक वहीं पर शटरिंग का काम कर रहा था, तभी अचानक से वो घर के पास से गुजर रही हाई टेंशन लाइन की चेपट में आ गया। जैसे ही युवक को करंट लगा उसका शरीर जलने लगा और आसपास लोग देखते रह गए किसी से भी उसे बचाने की हिम्मत नहीं हुई।

जब तक इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई बंद की जाती, तब तक उसका सिर-धड़ से अलग हो गया था और आधा शरीर भी जल गया था। इस घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है। इसके जवाब में विभाग ने अवैध निर्माण का मुद्दा उठाते हुए कहा कि, “हाई टेंशन लाइन के इतने पास बिल्डिंग बनाने की इजाजत ही क्यों दी गई।”

MORE NEWS>>>केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मंडला में सभा को किया संबोधित, बोले-150 सीटों के साथ फिर भाजपा सरकार बनेगी

Leave a Comment