Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.पानी के लिए पार्षद ने उतारे कपड़े.प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीम

रोहतक में श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटी, टायर फटने से हुआ हादसा, 10 लोग गंभीर रूप से घायल

Haryana News
Haryana News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के रोहतक जिले में बहु-अकबरपुर के बाइपास पर टायर फटने से श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलट गई। जिस हादसे में 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं कुछ अन्यों को मामूली चोटें आई हैं। हादसे की सुचना मिलते ही एंबुलेंस और डायल 112 की गाड़ी मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए PGI में भर्ती करवाया गया।

Haryana News
Haryana News

जानकारी के मुताबिक, सभी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के रहने वाले हैं और वह राजस्थान के गोगामेड़ी धाम से दर्शन कर लौट रहे थे। घायल राहुल ने बताया कि, वे 33 लोग मुरादाबाद से गोगामेड़ी में पूजा करने के लिए आए थे। मंगलवार को वे सभी पिकअप में अपने घर वापस लौट रहे थे। तभी अचानक से उनके पिकअप का पिछला टायर फट गया। जिसके कारण पिकअप पलट गई।

Haryana News
Haryana News

सूचना पर तुरंत पहुंची ERV – 

ERV इंचार्ज हवा सिंह ने बताया कि, उन्हें पंचकूला से बहु-अकबरपुर गोल चक्कर के पास एक्सीडेंट होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही वे अपनी टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और घायलों को एंबुलेंस व ERV गाड़ी की मदद से रोहतक PGI में लाया गया और भर्ती करवाया गया। जहाँ उनका उपचार किया जा रहा हैं।

MORE NEWS>>>राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार 2023 के लिए शिक्षिका चेतना खांबेटे का चयन, शाल-श्रीफल देकर किया सम्मानित

Leave a Comment