Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

रोहतक में श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटी, टायर फटने से हुआ हादसा, 10 लोग गंभीर रूप से घायल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के रोहतक जिले में बहु-अकबरपुर के बाइपास पर टायर फटने से श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलट गई। जिस हादसे में 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं कुछ अन्यों को मामूली चोटें आई हैं। हादसे की सुचना मिलते ही एंबुलेंस और डायल 112 की गाड़ी मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए PGI में भर्ती करवाया गया।

Haryana News
Haryana News

जानकारी के मुताबिक, सभी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के रहने वाले हैं और वह राजस्थान के गोगामेड़ी धाम से दर्शन कर लौट रहे थे। घायल राहुल ने बताया कि, वे 33 लोग मुरादाबाद से गोगामेड़ी में पूजा करने के लिए आए थे। मंगलवार को वे सभी पिकअप में अपने घर वापस लौट रहे थे। तभी अचानक से उनके पिकअप का पिछला टायर फट गया। जिसके कारण पिकअप पलट गई।

Haryana News
Haryana News

सूचना पर तुरंत पहुंची ERV – 

ERV इंचार्ज हवा सिंह ने बताया कि, उन्हें पंचकूला से बहु-अकबरपुर गोल चक्कर के पास एक्सीडेंट होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही वे अपनी टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और घायलों को एंबुलेंस व ERV गाड़ी की मदद से रोहतक PGI में लाया गया और भर्ती करवाया गया। जहाँ उनका उपचार किया जा रहा हैं।

MORE NEWS>>>राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार 2023 के लिए शिक्षिका चेतना खांबेटे का चयन, शाल-श्रीफल देकर किया सम्मानित

Leave a Comment