Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

संसद के विशेष सत्र से पहले सोनिया की PM को चिट्ठी, महंगाई समेत 9 मुद्दों पर चर्चा की मांग, 24 पार्टियां होंगी शामिल

Sonia's letter to PM
Sonia's letter to PM

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

18 सितंबर को शुरू होने वाले संसद के विशेष सत्र से ठीक 12 दिन पहले पूर्व विपक्ष नेता सोनिया गांधी ने PM को एक चिट्ठी लिखी हैं, जिसमें उन्होंने महंगाई, भारत-चीन बॉर्डर विवाद और मणिपुर जैसे गंभीर मामलों सहित 9 मुद्दे उठाए और चर्चा की मांग की हैं।

Smt. Sonia Gandhi
Smt. Sonia Gandhi

कांग्रेस संसदीय दल (CPP) की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 24 पार्टियों की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह लेटर भेजा गया है। केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने पिछले हफ्ते 18 से 22 सितंबर तक संसद के 5 दिन के विशेष सत्र के बारे में जानकारी दी थी।

उधर I.N.D.I.A में शामिल लोकसभा और राज्यसभा सांसदों ने मंगलवार शाम मल्लिकार्जुन खड़गे के घर मीटिंग में निर्णय लिया कि, “I.N.D.I.A अलायंस में शामिल 28 पार्टियों में से 24 पार्टियां 18 सितंबर से शुरू हो रहे संसद के स्पेशल सेशन में शामिल होंगी।”(Sonia’s letter to PM)

Sonia's letter to PM
Sonia’s letter to PM

19 सितंबर से नए संसद भवन में होगा विशेष सत्र –

गणेश चतुर्थी (19 सितंबर) को नए संसद भवन में पहली बार आधिकारिक तौर पर काम शुरू होने जा रहा हैं। सूत्रों के हवाले से बताया कि, “संसद का विशेष सत्र 18 सितंबर से 22 सितंबर को होने वाला है।” पहले दिन का कामकाज पुरानी बिल्डिंग में ही होगा, लेकिन दूसरे दिन से सभी सांसद नए भवन में बैठेंगे।

खड़गे बोले – बिना एजेंडा बताए संसद का विशेष सत्र बुला रही भाजपा – 

फ्लोर लीडर्स के साथ मीटिंग के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, ‘मोदी सरकार पहली बार बिना एजेंडा बताए संसद का विशेष सत्र बुला रही है। किसी भी विपक्षी दल से न तो सलाह ली गई और न ही उन्हें जानकारी दी गई। यह लोकतंत्र चलाने का तरीका नहीं है।

Mallikarjun Kharge
Mallikarjun Kharge

हर दिन, मोदी सरकार एक संभावित एजेंडा की कहानी मीडिया में पेश करती है, जिससे लोगों पर बोझ डालने वाले मुद्दों से ध्यान भटकाने का एक बहाना तैयार हो जाता है। भाजपा महंगाई, बेरोजगारी, मणिपुर, चीन के अतिक्रमण, CAG रिपोर्ट, घोटाले जैसे मुद्दों से ध्यान हटाकर लोगों को धोखा देना चाहती है और अपनी सरकार की छवि बचाये रहना चाहती हैं। ‘

MORE NEWS>>>लसूड़िया में बर्थडे पाटी में हुई चाकूबाजी, TI ने लगवाई उठक-बैठक, पुलिस जीप में बजते रहे फिल्मी गाने

Leave a Comment