Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.पानी के लिए पार्षद ने उतारे कपड़े.प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीम

लसूड़िया में बर्थडे पाटी में हुई चाकूबाजी, TI ने लगवाई उठक-बैठक, पुलिस जीप में बजते रहे फिल्मी गाने

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के लसूड़िया इलाके में 2 दिन पहले बर्थडे पाटी में हुई चाकूबाजी की वारदात के बाद पुलिस ने आरोपियों को कुछ ही घंटों में पकड़ लिया और इलाके में उनका पैदल जुलूस निकाला। इस दौरान TI ने खलनायक फिल्म के गाने पर बदमाशों से उठक बैठक लगवाई और थाने की खुफिया स्क्वाड आरोपियों के वीडियो बनाने में मशगूल रही।

TI तारेश सोनी के मुताबिक, राहुल पुत्र राजू मराठा निवासी स्कीम नंबर 78 पर साईं मंदिर के पास स्कीम नंबर 78 इंदौर में अमित सोनी व प्रीतम कुशवाहा ने बर्थडे पार्टी के दौरान रूपये के लेनदेन को लेकर हमला किया था। इस हमले में राहुल को गंभीर चोट आई, जिसे उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ उसका इलाज चल रह है।

पुलिस ने घायल के बयानों के बाद दोनो आरोपियों को गिरफ्तार किया और इलाके में ले जाकर उनसे उठक बैठक लगवाई गई। इस दौरान पुलिस की गाड़ी में फिल्मी गाने भी बजते रहे। यहां बदमाशों से ज्यादा उन्हें मौके पर लाने वाले खुफिया के जवान ही गाने पर ठहाके लगाते रहे ओर पूरे समय वीडियो बनाते रहे।

MORE NEWS>>>कब है श्रीकृष्ण जन्माष्टमी ? जानें सही डेट, शुभ मुहूर्त, पूजन विधि और स्तुतियां

Leave a Comment