Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

लसूड़िया में बर्थडे पाटी में हुई चाकूबाजी, TI ने लगवाई उठक-बैठक, पुलिस जीप में बजते रहे फिल्मी गाने

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के लसूड़िया इलाके में 2 दिन पहले बर्थडे पाटी में हुई चाकूबाजी की वारदात के बाद पुलिस ने आरोपियों को कुछ ही घंटों में पकड़ लिया और इलाके में उनका पैदल जुलूस निकाला। इस दौरान TI ने खलनायक फिल्म के गाने पर बदमाशों से उठक बैठक लगवाई और थाने की खुफिया स्क्वाड आरोपियों के वीडियो बनाने में मशगूल रही।

TI तारेश सोनी के मुताबिक, राहुल पुत्र राजू मराठा निवासी स्कीम नंबर 78 पर साईं मंदिर के पास स्कीम नंबर 78 इंदौर में अमित सोनी व प्रीतम कुशवाहा ने बर्थडे पार्टी के दौरान रूपये के लेनदेन को लेकर हमला किया था। इस हमले में राहुल को गंभीर चोट आई, जिसे उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ उसका इलाज चल रह है।

पुलिस ने घायल के बयानों के बाद दोनो आरोपियों को गिरफ्तार किया और इलाके में ले जाकर उनसे उठक बैठक लगवाई गई। इस दौरान पुलिस की गाड़ी में फिल्मी गाने भी बजते रहे। यहां बदमाशों से ज्यादा उन्हें मौके पर लाने वाले खुफिया के जवान ही गाने पर ठहाके लगाते रहे ओर पूरे समय वीडियो बनाते रहे।

MORE NEWS>>>कब है श्रीकृष्ण जन्माष्टमी ? जानें सही डेट, शुभ मुहूर्त, पूजन विधि और स्तुतियां

Leave a Comment