Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मैं सनातन प्रथा का विरोधी, तमिलनाडु CM के बेटे उदयनिधि के बयान पर घमासान, देश भर में FIR दर्ज

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

तमिलनाडु के CM एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने 2 सितंबर को चेन्नई में हुए एक कार्यक्रम में सनातन धर्म को खत्म करने की बात कही थी। जिसके चार दिन बाद भी वह अपने बयान पर कायम हैं।

चेन्नई में मीडिया से बातचीत में उदयनिधि ने कहा – “वे हिंदू धर्म के खिलाफ नहीं हैं, बल्कि जातिगत भेदभाव जैसी सनातन प्रथाओं के खिलाफ हैं।” राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को संसद के इनॉगरेशन पर इनवाइट नहीं करना इसका ताजा उदाहरण है।

Udhayanidhi Stalin
Udhayanidhi Stalin

उधर, स्टालिन के बयान के बाद दिल्ली और UP में FIR दर्ज हो गई है। बुधवार को भी कर्नाटक BJP नेता नागराज नायक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई हैं। वहीं, अब कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने मंगलवार को हिंदू धर्म की उत्पत्ति पर सवाल खड़े कर दिए। परमेश्वर ने कहा कि, ‘हिंदू धर्म का जन्म कब हुआ, इसे किसने बनाया? इसके बारे में किसको पता है?

माफी मांगने के सवाल पर उदयनिधि ने चुप्पी साधी –

सनातन के खिलाफ दिए अपने बयान पर उदयनिधि ने माफी मांगने के सवाल पर चुप्पी साध ली है। स्टालिन ने कहा, ‘2 सितंबर को मैंने एक समारोह में इसके (सनातन धर्म) बारे में बात की थी। मैंने जो भी कहा, वही बात बार-बार दोहराऊंगा। मैंने सिर्फ हिंदुओं को नहीं, बल्कि सभी धर्मों को इसमें शामिल किया। मैंने जातिगत मतभेदों की निंदा की है, न की किसी धर्म की।’

Udhayanidhi Stalin
Udhayanidhi Stalin

उदयनिधि के बयान के खिलाफ दो FIR, कोर्ट में याचिका –

उदयनिधि के सनातन धर्म खत्म करने वाले बयान पर बिहार के मुजफ्फरपुर में कोर्ट में याचिका दायर की गई है। ये याचिका सुधीर कुमार ओझा ने चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के कोर्ट में फाइल की है। जिस पर 14 सितंबर को सुनवाई होगी। इससे पहले उदयनिधि के खिलाफ एक वकील ने दिल्ली में FIR दर्ज कराई थी। वहीं UP के रामपुर में वकीलों ने स्टालिन के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

MORE NEWS>>>संसद के विशेष सत्र से पहले सोनिया की PM को चिट्ठी, महंगाई समेत 9 मुद्दों पर चर्चा की मांग, 24 पार्टियां होंगी शामिल

Leave a Comment