Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कानपुर में मजदूर को रौंदते हुए निकली कार, हालत गंभीर, पुलिस ने कार्यवाही कर बिजनेसमैन को किया गिरफ्तार

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के कानपुर में एक बिजनेसमैन ने सड़क पर लेटे शख्स के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी और फिर वहां से फरार हो गया। (Kanpur News) घायल हालत में शख्स सड़क पर ही पड़ा रहा, जिसके बाद मार्ग से गुजर रहे लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

आरोपी यश होंडा
आरोपी यश होंडा

पूरा मामला कानपुर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के रतनलाल नगर का है। जहां बर्रा-7 कच्ची बस्ती में रहने वाला बुजुर्ग मोहन सड़क पर लेटा हुआ था, तभी बिजनेसमैन उसे गाड़ी से रौंदता हुआ निकल गया। पीड़ित की उसकी पत्नी माया देवी ने बताया कि – “मेरे पति मोहन कूड़ा बीनने का काम करते हैं, 1 सितंबर को लवली वाटिका वाली गली का रास्ता बंद था। इसलिए वह सड़क पर लेटे थे, इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें कुचल दिया।”

राहगीर ने कार का नंबर नोट कर लिया –

मौके पर मौजूद राहगीर उमेश चौरसिया ने कार का नंबर नोट कर लिया और गोविंद नगर थाने पर इसकी सूचना दे दी। वहीं, मोहन को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। कुछ स्थानीय लोगों ने पूछताछ में बताया कि, गाड़ी कोई नई उम्र का लड़का चला रहा था। उसमें कुछ लोग भी बैठे थे और चालक ने लापरवाही में शख्स पर गाड़ी चला दी।

कानपुर पुलिस के मुताबिक, घटना की CCTV फुटेज के आधार पर कार चालक के घटना की पुष्टि हुई और रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर गाड़ी के मालिक यश होंडा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। फ़िलहाल इस मामले की जांच भी की जा रही है कि, कार में उस वक्त कौन-कौन मौजूद था।

MORE NEWS>>>मैं सनातन प्रथा का विरोधी, तमिलनाडु CM के बेटे उदयनिधि के बयान पर घमासान, देश भर में FIR दर्ज

Leave a Comment