Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

कानपुर में मजदूर को रौंदते हुए निकली कार, हालत गंभीर, पुलिस ने कार्यवाही कर बिजनेसमैन को किया गिरफ्तार

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के कानपुर में एक बिजनेसमैन ने सड़क पर लेटे शख्स के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी और फिर वहां से फरार हो गया। (Kanpur News) घायल हालत में शख्स सड़क पर ही पड़ा रहा, जिसके बाद मार्ग से गुजर रहे लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

आरोपी यश होंडा
आरोपी यश होंडा

पूरा मामला कानपुर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के रतनलाल नगर का है। जहां बर्रा-7 कच्ची बस्ती में रहने वाला बुजुर्ग मोहन सड़क पर लेटा हुआ था, तभी बिजनेसमैन उसे गाड़ी से रौंदता हुआ निकल गया। पीड़ित की उसकी पत्नी माया देवी ने बताया कि – “मेरे पति मोहन कूड़ा बीनने का काम करते हैं, 1 सितंबर को लवली वाटिका वाली गली का रास्ता बंद था। इसलिए वह सड़क पर लेटे थे, इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें कुचल दिया।”

राहगीर ने कार का नंबर नोट कर लिया –

मौके पर मौजूद राहगीर उमेश चौरसिया ने कार का नंबर नोट कर लिया और गोविंद नगर थाने पर इसकी सूचना दे दी। वहीं, मोहन को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। कुछ स्थानीय लोगों ने पूछताछ में बताया कि, गाड़ी कोई नई उम्र का लड़का चला रहा था। उसमें कुछ लोग भी बैठे थे और चालक ने लापरवाही में शख्स पर गाड़ी चला दी।

कानपुर पुलिस के मुताबिक, घटना की CCTV फुटेज के आधार पर कार चालक के घटना की पुष्टि हुई और रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर गाड़ी के मालिक यश होंडा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। फ़िलहाल इस मामले की जांच भी की जा रही है कि, कार में उस वक्त कौन-कौन मौजूद था।

MORE NEWS>>>मैं सनातन प्रथा का विरोधी, तमिलनाडु CM के बेटे उदयनिधि के बयान पर घमासान, देश भर में FIR दर्ज

Leave a Comment