Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मिर्ची बाबा रेप के आरोप में बरी, भोपाल कोर्ट ने सुनाया फैसला, 9 अगस्त 2022 को पुलिस ने किया था गिरफ्तार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

रेप जैसे घिनौने आरोप में भोपाल की सेंट्रल जेल में बंद वैराग्यानंद गिरि उर्फ मिर्ची बाबा को कोर्ट की तरफ से बड़ी राहत मिली है। भोपाल जिला कोर्ट ने उन्हें रेप के आरोप से बरी कर दिया है। जस्टिस स्मृता सिंह की कोर्ट ने बुधवार को ये फैसला सुनाया और इसकी पुष्टि मामले की पैरवी कर रहे एडवोकेट श्रीकृष्ण धौसेला ने की है।

Mirchi Baba
Mirchi Baba

आपको बता दें कि, मिर्ची बाबा पर रायसेन की 28 वर्षीय महिला ने नशीली भभूति खिलाकर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। मामले में मिर्ची बाबा को 9 अगस्त 2022 को ग्वालियर से पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से ही वो भोपाल की सेंट्रल जेल में अपनी सजा काट रहे थे।

MORE NEWS>>>उदयपुर में लोहे का पोल गिरने से 2 छात्राओं की मौत, स्कूल में चल रहे मटकी फोड़ कार्यक्रम के दौरान हुआ हादसा

Leave a Comment