Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.पानी के लिए पार्षद ने उतारे कपड़े.प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीम

उदयपुर में लोहे का पोल गिरने से 2 छात्राओं की मौत, स्कूल में चल रहे मटकी फोड़ कार्यक्रम के दौरान हुआ हादसा

Rajasthan News
Rajasthan News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उदयपुर में जन्माष्टमी का उत्सव के दौरान लोहे का पोल गिर जाने से 2 छात्राओं की मौत हो गई, जबकि 3 छात्राएं घायल हैं। मामला जिले के गिर्वा पंचायत समिति के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय जोगी तालाब का आज दोपहर 12.15 बजे का है।

Rajasthan News
Rajasthan News

जहाँ मटकी फोड़ कार्यक्रम में भाग लेने के लिए स्टूडेंट्स स्कूल के पोर्च में इकठ्ठा हुए थे। इस दौरान स्कूल की छत पर ध्वजारोहण के लिए लगा लोहे का पोल सीमेंट के ब्लॉक सहित उखड़ कर नीचे बैठी छात्राओं पर आ गिरा। जिस हादसे में 5 छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गयी। घटना के बाद घायल छात्राओं को तुरंत नजदीकी गीतांजलि हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने नारायणी (17) कक्षा 7वीं और राधा (12) कक्षा 8वीं को मृत घोषित कर दिया गया।

वहीँ, घायल छात्रा वंदना, बसंती (16) और केसर (13) का इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना मिलने पर जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल, ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा सहित कई जनप्रतिनिधि और शिक्षा विभाग के अधिकारी गीतांजलि हॉस्पिटल पहुंचे और घायलों से भेंट की, साथ ही मृतका के परिजनो से मिलकर उन्हें सांत्वना प्रदान की।

MORE NEWS>>>कानपुर में मजदूर को रौंदते हुए निकली कार, हालत गंभीर, पुलिस ने कार्यवाही कर बिजनेसमैन को किया गिरफ्तार

Leave a Comment