Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

उदयपुर में लोहे का पोल गिरने से 2 छात्राओं की मौत, स्कूल में चल रहे मटकी फोड़ कार्यक्रम के दौरान हुआ हादसा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उदयपुर में जन्माष्टमी का उत्सव के दौरान लोहे का पोल गिर जाने से 2 छात्राओं की मौत हो गई, जबकि 3 छात्राएं घायल हैं। मामला जिले के गिर्वा पंचायत समिति के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय जोगी तालाब का आज दोपहर 12.15 बजे का है।

Rajasthan News
Rajasthan News

जहाँ मटकी फोड़ कार्यक्रम में भाग लेने के लिए स्टूडेंट्स स्कूल के पोर्च में इकठ्ठा हुए थे। इस दौरान स्कूल की छत पर ध्वजारोहण के लिए लगा लोहे का पोल सीमेंट के ब्लॉक सहित उखड़ कर नीचे बैठी छात्राओं पर आ गिरा। जिस हादसे में 5 छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गयी। घटना के बाद घायल छात्राओं को तुरंत नजदीकी गीतांजलि हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने नारायणी (17) कक्षा 7वीं और राधा (12) कक्षा 8वीं को मृत घोषित कर दिया गया।

वहीँ, घायल छात्रा वंदना, बसंती (16) और केसर (13) का इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना मिलने पर जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल, ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा सहित कई जनप्रतिनिधि और शिक्षा विभाग के अधिकारी गीतांजलि हॉस्पिटल पहुंचे और घायलों से भेंट की, साथ ही मृतका के परिजनो से मिलकर उन्हें सांत्वना प्रदान की।

MORE NEWS>>>कानपुर में मजदूर को रौंदते हुए निकली कार, हालत गंभीर, पुलिस ने कार्यवाही कर बिजनेसमैन को किया गिरफ्तार

Leave a Comment