Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

फिल्म स्टूडियो में व्यक्ति की हत्या, हमलावर ने सोते वक्त 2 दोस्तों पर किया हमला, दूसरे की हालत गंभीर, खून से सना मिला फावड़ा

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

ग्रेटर नोएडा में एक निर्माणाधीन फिल्म स्टूडियो के अंदर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई, जबकि उसके दोस्त पर भी जानलेवा हमला हुआ जिससे उसकी हालत गंभीर है। वारदात बुधवार देर रात उस वक्त हुई, जब दोनों ही स्टूडियो में सो रहे थे। तभी हमलावरों ने फावड़े से दोनों पर हमला किया और फरार हो गए।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

पुलिस के मुताबिक, मामला दनकौर कोतवाली क्षेत्र के बल्लूखेड़ा का है। मृतक की शिनाख्त राजकुमार (62) के तौर पर हुई है, जबकि दूसरा व्यक्ति विक्रमादित्य (50) की हालत गंभीर है। दोनों दोस्त थे और रिश्ते में चाचा-भतीजा भी लगते थे। विक्रमादित्य की दनकौर में 3 बीघा जमीन है। इसमें वह लो-बजट फिल्म की शूटिंग के लिए स्टूडियो बनवा रहा था, इस काम में राजकुमार भी उसके साथ था।

मृतक राजकुमार (62)
मृतक राजकुमार (62)

इस स्टूडियो में किसी फिल्म की शूटिंग होनी थी, जिसको लेकर दोनों इसकी तैयारी में लगे थे। बुधवार रात को दोनों खुले स्टूडियो में ही सो रहे थे, तभी हमलावरों ने हमला दोनों पर सोते वक्त ही हमला किया। जब सुबह स्थानीय लोगों को वारदात की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक एक की मौत हो चुकी थी, जबकि दूसरा मरणासन्न हालत में मिला। इसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

इसके बाद पुलिस ने मौके पर डॉग स्क्वायड व अन्य टीम को भी बुलाया और घटनास्थल की बारीकी से जाँच करवाई। छानबीन के दौरान पुलिस को घटनास्थल पर खून से लथपथ एक फावड़ा भी मिला है। पुलिस का मानना है कि, फावड़े से ही सोते हुए दोनों लोगों पर जानलेवा हमला किया गया है।” फ़िलहाल पुलिस व्दारा आशंका जताई जा रही है कि रंजिश के चलते वारदात हुई है।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

दिल्ली परिवहन निगम का रिटायर्ड कंडक्टर था मृतक –

मृतक के परिजनों का कहना है, ”बुधवार की शाम रोजाना की तरह वहां पर अपने दोस्त विक्रमादित्य के साथ सोने के लिए गए थे। जब गुरुवार सुबह 8 बजे तक घर नहीं पहुंचे, तो परिवार के लोग उन्हें देखने के लिए यहाँ पहुंचे। लेकिन दोनों ही यहाँ पर लहूलुहान हालत में पड़े हुए थे। जिसमे से राजकुमार की मौत हो चुकी है। मृतक दिल्ली परिवहन निगम से रिटायर्ड कंडक्टर भी थे।”

MORE NEWS>>>यूट्यूबर की माँ का राष्ट्रपति को लेटर – मनीष की तरह तमिलनाडु CM के बेटे पर भी लगे NSA, विवादों में घिरे उदयनिधि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *