Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

यूट्यूबर की माँ का राष्ट्रपति को लेटर – मनीष की तरह तमिलनाडु CM के बेटे पर भी लगे NSA, विवादों में घिरे उदयनिधि

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

यूट्यूबर मनीष कश्यप की माँ मधु देवी ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन पर NSA लगाने की मांग की है।(BREAKING NEWS) इसके लिए उन्होंने राष्ट्रपति के नाम लेटर लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि – “मेरे बेटे की वजह से दो राज्यों में टकराव की स्थिति हुई। लेकिन उदयनिधि की वजह से देश में टकराव की स्थिति बन गई है। इसलिए मेरे बेटे जैसे उदयनिधि स्टालिन पर भी NSA लगाया जाए।”

Youtuber Manish Kashyap
Youtuber Manish Kashyap

आपको बता दें कि, उदयनिधि ने 2 सितंबर को कहा था- “मच्छर, डेंगू, फीवर, मलेरिया और कोरोना ये कुछ ऐसी चीजें हैं, जिनका केवल विरोध नहीं किया जा सकता, बल्कि उन्हें खत्म करना जरूरी होता है। सनातन भी इसी तरह है, जिसका में विरोध करता हूँ।”

लेकिन इस बयान के 4 दिन बाद अब उन्होंने पहली बार सफाई दी। उन्होंने कहा, ‘वे किसी भी धर्म के दुश्मन नहीं हैं। उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया हैं।’ (BREAKING NEWS) उदयनिधि ने गुरुवार को 4 पेज के स्टेटमेंट में अपनी बातों को साफ किया हैं।

मैं सनातन प्रथा का विरोधी – उदयनिधि

तमिलनाडु के CM एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने 2 सितंबर को चेन्नई में हुए एक कार्यक्रम में सनातन धर्म को खत्म करने की बात कही थी। जिसके चार दिन बाद भी वह अपने बयान पर कायम हैं।

Udhayanidhi Stalin
Udhayanidhi Stalin

चेन्नई में मीडिया से बातचीत में उदयनिधि ने कहा – “वे हिंदू धर्म के खिलाफ नहीं हैं, बल्कि जातिगत भेदभाव जैसी सनातन प्रथाओं के खिलाफ हैं।” राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को संसद के इनॉगरेशन पर इनवाइट नहीं करना इसका ताजा उदाहरण है।

पढ़े पूरी खबर….मैं सनातन प्रथा का विरोधी, तमिलनाडु CM के बेटे उदयनिधि के बयान पर घमासान, देश भर में FIR दर्ज

MORE NEWS>>>पलवल में नाबालिग से कुकर्म, 3 दिन तक अगवा कर जंगल में रखा, जबरन शराब-गांजा पिलाने का किया प्रयास

Leave a Comment