Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पलवल में नाबालिग से कुकर्म, 3 दिन तक अगवा कर जंगल में रखा, जबरन शराब-गांजा पिलाने का किया प्रयास

Haryana News
Haryana News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पलवल जिले में एक नाबालिग लड़के का अपहरण कर 3 दिन तक जंगल में रखकर उसके साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद सदर थाना पुलिस ने पीड़ित बच्चे के भाई की शिकायत पर 2 युवकों के खिलाफ अपहरण कर कुकर्म करने का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

सदर थाना प्रभारी विश्व गौरव के अनुसार, क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने शिकायत दी है कि, “उसका 11 वर्षीय छोटा भाई गांव में खेल रहा था। तभी खेलते समय उसके भाई को 3 सितंबर की देर शाम 27 वर्षीय संदीप व एक नाबालिग लड़का बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गए और इसकी जानकारी उन्हें उसके भाई के साथ खेल रहे एक 9 वर्षीय बच्चे ने दी।

3 दिन बाद गांव के मंदिर पर मिला भाई –

जिसके बाद पीड़ित ने आरोपियों के परिजनों से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि, “उनके बच्चे तो घर पर नहीं हैं, बाहर गए हुए हैं। पीड़ित अपने परिवार के साथ अपने भाई की तलाश करता रहा, लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। तभी 6 सितंबर को 3 दिन बाद उसे पता चला कि, ‘उसका भाई गांव के निकट स्थित मंदिर पर है।’ सुचना मिलते ही पीड़ित परिवार तुरंत मंदिर पर पहुंचा और बच्चे को अपने साथ घर लेकर आया।

जब परिजनों ने बच्चे से गायब होने का कारण पूछा तो उसने बताया कि, “संदीप व एक अन्य उसे बाइक पर जंगल में ले गए थे। जहाँ उसे जबरन शराब व गांजा पिलाने की कोशिश की गयी और इसके बाद दोनों ने बारी-बारी उसके साथ कुकर्म किया और जंगल में ही रखा। फिर 6 सितंबर को आरोपी उसे गांव के निकट छोड़कर फरार हो गए।”

विभिन्न धाराओं में 2 आरोपियों पर केस दर्ज –

जांच अधिकारी जोगेंद्र सिंह के अनुसार, शिकायत पर आरोपी संदीप सहित 2 लोगो के खिलाफ अपहरण, नशीले पदार्थों का सेवन कराने का प्रयास, कुकर्म करने व पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपियों की तलाशी की जा रही हैं, जल्द ही उनकी गिरफ़्तारी की जाएगी।

MORE NEWS>>>मिर्ची बाबा रेप के आरोप में बरी, भोपाल कोर्ट ने सुनाया फैसला, 9 अगस्त 2022 को पुलिस ने किया था गिरफ्तार

Leave a Comment