Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

रेड कलर की रिवीलिंग ड्रेस में अनन्या पांडे ने शेयर की हॉट फोटोज, Dream Girl 2 की सक्सेस एन्जॉय कर रहीं हसींना

Ananya Panday Photos 
Ananya Panday Photos 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी फिल्म Dream Girl 2 की सक्सेस पार्टी एन्जॉय कर रही हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस लीड रोल में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आई थीं। जिसमे दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को काफी पसंद भी किया था।

Ananya Panday Photos 
Ananya Panday Photos

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@ananyapanday) अकाउंट से अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमे उनका रिवीलिंग आउटफिट देखकर फैंस दंग रह गए हैं।

Ananya Panday Photos 
Ananya Panday Photos

फिल्म Dream Girl 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। जिसके चलते फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई थी। जिसमे एक्ट्रेस अनन्या पांडे काफी रिवीलिंग आउटफिट पहनकर पहुंची थीं।

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने रेड कलर का रिवीलिंग आउफिट पहना हुआ था और अपने इस लुक को खुले बालों, न्यूड मेकअप और कानों में इयररिंग्स पहन कर पूरा किया है। जिसमें वो सिजलिंग और हॉट दिखाई दे रही थीं।

Ananya Panday Photos 
Ananya Panday Photos

एक्ट्रेस ने फिल्म में अपनी एक्टिंग और बाहर अपने ग्लैमरस लुक्स से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। अनन्या ने अपनी इन तस्वीरों को पोस्ट कते हुए कैप्शन में लिखा है सेलेब्रटिंग “Dream Girl 2′

आपको बता दें कि, अनन्या के इंस्टाग्राम पर उन्हें 24.5M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,210 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Ananya Panday Photos 
Ananya Panday Photos

MORE NEWS>>>प्रबंध संपादक अपूर्वा मेनन ने मुख्यमंत्री से की बातचीत, पत्रकार समागम में शिवराज ने की कई घोषणाएं, बनेगा पत्रकार सुरक्षा कानून

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *