Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

रेवाड़ी में 11वीं के स्टूडेंट की दर्दनाक मौत, सैनिक स्कूल की तीसरी मंजिल से गिरा, पानीपत में बार एसोसिएशन ने लिए बड़े फैसले

Haryana News
Haryana News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के रेवाड़ी स्थित सैनिक स्कूल की तीसरी मंजिल की बालकनी से गिरकर 11वीं के छात्र की मौत हो गई। हालांकि मौत की असली वजह का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। खोल थाना पुलिस के अनुसार, महेन्द्रगढ़ जिले के गांव पाथेड़ा निवासी जतिन (16) रेवाड़ी के गांव पाली स्थित सैनिक स्कूल में पिछले 6 साल से पढ़ाई कर रहा था और सैनिक स्कूल परिसर में ही बने हॉस्टल में रहता था।

Haryana News
Haryana News

शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे जतिन स्कूल की तीसरी मंजिल पर बालकनी से नीचे गिर गया। जिसके बाद स्कूल में हड़कंप मच गया। सैनिक स्कूल की तरफ से इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कूल स्टाफ की मदद से स्टूडेंट को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जतिन अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और उसकी दो बहनें हैं। जतिन की मौत के बाद पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। खोल थाना ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया और इस पूरे मामले की जांच में जुट गयी।

Haryana News
Haryana News

पानीपत में बार एसोसिएशन ने लिए बड़े फैसले –

हरियाणा के पानीपत जिले की बार एसोसिएशन ने बड़ा फैसला लिया है। दरअसल, बार और न्यायालय बेंच के बीच किसी बात को लेकर ठन गई और दोनों के बीच विवाद गहराता चला गया हैं। अब बात बहुत ज्यादा बढ़ने पर बार एसोसिएशन ने शुक्रवार को अचानक इमरजेंसी मीटिंग बुलाई और स्ट्राइक का ऐलान कर दिया। साथ ही शनिवार को होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत का भी बहिष्कार करने का फैसला लिया है।

MORE NEWS>>>भोजपुर में चेहल्लुम के मौके घमासान, भगवा झंडा दिखा कर ताजिया जुलूस पर पथराव, 6 पुलिस वाले समेत 12 लोग घायल

Leave a Comment