Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में पति ने कि पत्नी की हत्या, मामूली कहासुनी के बाद डंडे से पिटा, बेसूद हालत में हॉस्पिटल लेकर पहुंचे थे परिजन

Indore News 
Indore News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के चदंन नगर में पति ने डंडों से पीटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी बेसुध होने तक अपनी पत्नी को डंडों से पीटते रहा, जिसके बाद महिला को गंभीर हालत में परिवार के लोग अस्पताल लेकर पहुँचे जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अमरीन (31)
अमरीन (31)

चंदन नगर पुलिस के मुताबिक, इलाके की रहने वाली अमरीन (31) को उसके पति साबिर ने डंडों से बुरी तरह पीटा और मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद अमरीन के पिता रशीद उसे लेकर पहले जिला अस्पताल पहुंचे, जहाँ उसकी मौत हो गई। घटना की सुचना मिलते ही पुलिस मौके लिए रवाना हुई और पूरी घटना का जयजा लिया।

महिला के पिता रशीद ने पुलिस को बताया कि, साबिर उनके घर के पास ही रहता है। करीब 10:30 बजे के लगभग बेटी के घर से चिल्ला-पुकार की आवाजे आने लगी। इसके बाद वह घर पर पहुंचे तो साबिर उनकी बेटी की छाती पर बैठकर उसका गला दबाने की कोशिश कर रहा था। जिसके बाद उन्होंने उसे छुड़वाया तो उसने डंडा उठा लिया ओर बुरी तरह से बेटी को पीटने लगा।

Indore News
Indore News

आरोपी महिला को बेसुध होने तक उसे मारता रहा और बाद में उसे घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया। हम बेटी को जिला अस्पताल ले गए। यहां से उसे एमवाय भेज दिया, लेकिन जब तक उसकी मौत हो गयी।

MORE NEWS>>>रेवाड़ी में 11वीं के स्टूडेंट की दर्दनाक मौत, सैनिक स्कूल की तीसरी मंजिल से गिरा, पानीपत में बार एसोसिएशन ने लिए बड़े फैसले

Leave a Comment