Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में रिटायर्ड ट्रेजरी अफसर ने की आत्महत्या, पत्नी सुबह उठी तो फंदे पर लटके देखा, नही मिला कोई सुसाइड नोट

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के तेजाजी नगर में रहने वाले एक ट्रेजरी अफसर ने शुक्रवार को फांसी लगाकर जान दे दी। उनकी पत्नी जब सुबह उठी तो उन्हें फंदे पर लटके देखा। बताया जाता है कि, वह पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में थे, जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया हैं।

तेजाजी नगर पुलिस के मुताबिक, अरविन्द(66) पुत्र महादेव शर्मा निवासी श्रीकृष्ण एवेन्यू लिबोदी ने अपने घर में सुसाइड किया है। अरविन्द रिटायर्ड ट्रेजरी अफसर है। शुक्रवार सुबह जब उनकी पत्नी सोकर उठी तो उन्हें फंदे पर लटके देखा, जिसके बाद में दूसरे रूम में बेटी प्रतिष्ठा को सूचना की और उन्हें आसपास के लोगो द्वारा उतारकर सीधे एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। जहाँ डॉक्टरो ने चेकअप के बाद पुलिस को सूचना की।

जानकारी के मुताबिक, अरविन्द इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में पदस्थ थे और अधिकतर इंदौर के बाहर बुरहानपुर सहित अन्य जिलो में पदस्थ रहे। वह मूल रूप से शिवपुरी के रहने वाले थे। रिटायर्ड होने के पहले ही उन्होंने लिंबोदी में जमीन ली थी और यहां दो माह पहले ही बेशकिमती बंगला बनाया और अपने परिवार के साथ शिफ्ट हो गए। अरविन्द की तीनों बेटिया आईटी कंपनी में पदस्थ है, जिनमें से दो की शादी हो गई है। पुलिस को घटनास्थल से अभी किसी तरह का सुसाइड नोट नही मिला है।

MORE NEWS>>>दुनिया भर में फेमस हैं श्रीकृष्ण के ये मंदिर, 12वीं सदी से लेकर 21वीं सदी तक के मंदिर शामिल, एक बार जरूर करें दर्शन

Leave a Comment