Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सिवनी में भूकंप के झटके, घरों से बाहर भागे लोग, मंदसौर में माँ-बहन की हत्या कर युवक का सुसाइड

Earthquake in MP
Earthquake in MP

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के सिवनी जिले में सोमवार रात 9.05 बजे के करीब भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए। जिससे नगर बारा क्षेत्र की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में लोग घबरा गए और कई लोग घरों से बाहर खुले मैदानों में आ गए।

आपको बता दें कि, सिवनी में जमीन के अंदर चट्‌टानें चूना पत्थर की हैं। इनकी संरचनाएं ऐसी हैं कि, जब भी बारिश का पानी इनमें जाता है, तो यह चट्‌टानें सिकुड़ जाती हैं और इनके बीच अंदर के छेद बंद हो जाते हैं, तो यह धंसना शुरू हो जाती हैं, इसी कारण यहाँ पर भूकंप के झटके आते हैं।

रहवासीयो ने बताया कि, कल लगभग 9 बजे भूकंप के झटके लगे थे। इससे पहले “धम” से आवाज आई थी। जिसके बाद हम लोग घर से बाहर निकल गए। जिले में आए दिन भूकंप आता है, जिससे हम लोग काफी परेशान हैं। वहीँ, भूअभिलेख अधीक्षक शानिपाल परते का कहना है कि, “भूकंप आया तो था, लेकिन इसकी तीव्रता कितनी थी यह पता नहीं चल पाया है।”

मंदसौर में माँ-बहन की हत्या कर युवक का सुसाइड –

उधर, मंदसौर में एक युवक ने छत से कुदकर सुसाइड कर लिया। वहीँ, पुलिस को घर में माँ-बेटी के शव मिले हैं। घटना मंगलवार सुबह करीब 11 बजे पिपलियामंडी के टीलाखेड़ा क्षेत्र की है। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है कि, 21 साल के विनोद ने अपनी माँ सुनीता (40) और बहन हिमांशी (7) की हत्या की और फिर अपनी जान दे दी। फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई हैं।

इसी मकान की छत से कूदकर बेटे ने सुसाइड किया और अंदर से माँ-बेटी के शव मिले हैं।
इसी मकान की छत से कूदकर बेटे ने सुसाइड किया और अंदर से माँ-बेटी के शव मिले हैं।

MORE NEWS>>>खरगोन की मंडी में किसानों का हंगामा, कपास का उचित दाम नहीं मिलने से हुए नाराज़, आगर में कांग्रेस विधायक पुलिस हिरासत में

Leave a Comment