Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

हरियाणा पुलिस ने मोनू मानेसर को किया गिरफ्तार, भिवानी में जिंदा जलाए नासिर-जुनैद हत्याकांड में था शामिल, 8 महीने से था फरार

Monu Manesar Arrested
Monu Manesar Arrested

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा पुलिस ने कुख्यात बदमाश मोनू मानेसर को गिरफ्तार कर लिया है। मोनू मानेसर पर भिवानी में जिंदा जलाए नासिर-जुनैद हत्याकांड में शामिल होने का आरोप है, जिसके चलते उसे राजस्थान पुलिस के हवाले किया जाएगा। मोनू को उसी के गांव मानेसर से पकड़ा गया है, वह पिछले 8 महीने से फरार चल रहा था।

दरअसल, 16 फरवरी, 2023 को हरियाणा पुलिस को भिवानी में बोलेरो गाड़ी में 2 जली हुई लाशें मिलीं थीं। जांच में पता चला था कि, “ये लाशें राजस्थान के भरतपुर जिले के घाटमिका गांव के जुनैद और नासिर की थीं। जिसके बाद हरियाणा के कई गो-रक्षकों पर उनकी हत्या का आरोप लगा और इनमें सबसे चर्चित नाम मोनू मानेसर उर्फ मोहित यादव का सामने आया था।”(Monu Manesar Arrested)

एक दिन पहले किडनैप हुए थे नासिर-जुनैद –

राजस्थान के भरतपुर जिले के पहाड़ी इलाके के गांव घाटमीका निवासी नासिर (28) और जुनैद (33) को 15 फरवरी को ही किडनैप किया गया था। जिसके अगले दिन हरियाणा के भिवानी में बोलेरो में दोनों के कंकाल बरामद हुए थे। इस मामले में दोनों के परिवार ने बजरंग दल से जुड़े गौरक्षक मोनू मानेसर और उसके साथियों पर मार-पीट के बाद दोनों को जिंदा जलाकर मार देने का आरोप लगाया था।

नासिर-जुनैद हत्याकांड
नासिर-जुनैद हत्याकांड

परिवार का कहना था कि, पुलिस के हिरासत में लेने से इनकार करने के बाद बजरंग दल के नेता मोनू मानेसर, रिंकू सैनी के अलावा 7 से 8 अन्य लोग दोनों को भिवानी ले गए और वहां उन्हें पिछली सीट पर बैठाकर बोलेरो समेत जिंदा जलाकर मार डाला। हमें सोशल मीडिया पर चली खबर के बाद दोनों की मौत का पता चला था और गाड़ी के इंजन सहित चेसिस नंबर से पता चला कि – “ये गाड़ी हमारी है।”

इसके बाद भरतपुर थाना पुलिस ने मोनू मानेसर सहित अन्य लोगों पर विभिन्न धाराओं में केस भी दर्ज कर जाँच शुरू की थी। पुलिस इस केस में फरार 8 आरोपियों की फोटो भी जारी कर चुकी है। जिसमे से अभी सिर्फ मोनू मानेसर को ही गिरफ्तार किया गया है। जबकि अन्य 7 आरोपियों की तलाश के लिए छानबीन की जा रही हैं। मरने वाले हमारे दोनों भाई हैं।(Monu Manesar Arrested)

MORE NEWS>>>केंद्र सरकार ने CBI को दी मंजूरी, लैंड फॉर जॉब्स केस में लालू के खिलाफ चलेगा मुकदमा, ED ने कहा था 600 करोड़ का है घोटाला

Leave a Comment