Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

हरियाणा पुलिस ने मोनू मानेसर को किया गिरफ्तार, भिवानी में जिंदा जलाए नासिर-जुनैद हत्याकांड में था शामिल, 8 महीने से था फरार

Monu Manesar Arrested
Monu Manesar Arrested

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा पुलिस ने कुख्यात बदमाश मोनू मानेसर को गिरफ्तार कर लिया है। मोनू मानेसर पर भिवानी में जिंदा जलाए नासिर-जुनैद हत्याकांड में शामिल होने का आरोप है, जिसके चलते उसे राजस्थान पुलिस के हवाले किया जाएगा। मोनू को उसी के गांव मानेसर से पकड़ा गया है, वह पिछले 8 महीने से फरार चल रहा था।

दरअसल, 16 फरवरी, 2023 को हरियाणा पुलिस को भिवानी में बोलेरो गाड़ी में 2 जली हुई लाशें मिलीं थीं। जांच में पता चला था कि, “ये लाशें राजस्थान के भरतपुर जिले के घाटमिका गांव के जुनैद और नासिर की थीं। जिसके बाद हरियाणा के कई गो-रक्षकों पर उनकी हत्या का आरोप लगा और इनमें सबसे चर्चित नाम मोनू मानेसर उर्फ मोहित यादव का सामने आया था।”(Monu Manesar Arrested)

एक दिन पहले किडनैप हुए थे नासिर-जुनैद –

राजस्थान के भरतपुर जिले के पहाड़ी इलाके के गांव घाटमीका निवासी नासिर (28) और जुनैद (33) को 15 फरवरी को ही किडनैप किया गया था। जिसके अगले दिन हरियाणा के भिवानी में बोलेरो में दोनों के कंकाल बरामद हुए थे। इस मामले में दोनों के परिवार ने बजरंग दल से जुड़े गौरक्षक मोनू मानेसर और उसके साथियों पर मार-पीट के बाद दोनों को जिंदा जलाकर मार देने का आरोप लगाया था।

नासिर-जुनैद हत्याकांड
नासिर-जुनैद हत्याकांड

परिवार का कहना था कि, पुलिस के हिरासत में लेने से इनकार करने के बाद बजरंग दल के नेता मोनू मानेसर, रिंकू सैनी के अलावा 7 से 8 अन्य लोग दोनों को भिवानी ले गए और वहां उन्हें पिछली सीट पर बैठाकर बोलेरो समेत जिंदा जलाकर मार डाला। हमें सोशल मीडिया पर चली खबर के बाद दोनों की मौत का पता चला था और गाड़ी के इंजन सहित चेसिस नंबर से पता चला कि – “ये गाड़ी हमारी है।”

इसके बाद भरतपुर थाना पुलिस ने मोनू मानेसर सहित अन्य लोगों पर विभिन्न धाराओं में केस भी दर्ज कर जाँच शुरू की थी। पुलिस इस केस में फरार 8 आरोपियों की फोटो भी जारी कर चुकी है। जिसमे से अभी सिर्फ मोनू मानेसर को ही गिरफ्तार किया गया है। जबकि अन्य 7 आरोपियों की तलाश के लिए छानबीन की जा रही हैं। मरने वाले हमारे दोनों भाई हैं।(Monu Manesar Arrested)

MORE NEWS>>>केंद्र सरकार ने CBI को दी मंजूरी, लैंड फॉर जॉब्स केस में लालू के खिलाफ चलेगा मुकदमा, ED ने कहा था 600 करोड़ का है घोटाला

Leave a Comment