Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कानपुर में हैवानियत की हदें पार, मालिक के बेटे ने नौकर पर चोरी का आरोप लगा दिया 3rd डिग्री टॉर्चर, मौत

Murder in kanpur
Murder in kanpur

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के कानपुर जिले में एक गेस्ट हाउस में काम करने वाले नौकर को इस बेरहमी से पीटा गया कि उसकी मौत ही हो गई। बताया जा रहा है कि, पैसे कम मिलने के कारण नौकर ने काम छोड़ दिया था।

इसी बात से भड़के गेस्ट हाउस के मालिक के लड़के ने मृतक पर सामान चोरी का आरोप लगाया और उसे टॉर्चर किया। पहले तो नौकर को मारा-पीटा गया, फिर उसके पैरों के नाखून उखाड़ लिए गए। इतने से भी मन नहीं भरा तो उसे कुत्ते से भी कटवाया गया, जिससे 50 वर्षीय नौकर की जान चली गई।

पूरा मामला कानपुर के रावतपुर थाना क्षेत्र का है, जहां M ब्लॉक, कच्ची मढैया में रहने वाला बिट्टू (50) एक गेस्ट हाउस में काम करता था। लेकिन वहां सैलरी कम होने की वजह से उसने काम छोड़ दिया था और पास के ही एक निजी अस्पताल में काम करने लगा था। जिसके बाद गेस्ट हाउस मालिक का लड़का लगातार बिट्टू पर दबाव बना रहा था कि वो उसके यहां लौट आए, लेकिन बिट्टू ने उसकी बात नहीं मानी तो आरोपी ने इस बात से नाराज होकर बिट्टू की पिटाई कर दी।

मृतक बिट्टू के घरवालों ने आरोप लगाया है कि, 6 सितंबर को शाम को गेस्ट हाउस मालिक के बेटे ने बिट्टू को अगवा किया और फिर अपने अन्य अज्ञात साथियों के साथ मिलकर उसे बेरहमी से मारा-पीटा। इस दौरान बिट्टू के पैर के अंगूठे के नाखून को उखाड़ लिया और साथ ही कुत्ते से भी कटवाया गया। बिट्टू के अधमरा हो जाने के बाद उसे घर के पास ही फेंक कर चले गए, सुबह जब एक सफाईकर्मी ने उसे देखा तो घरवालों को सूचना दी।

घरवालों ने बिट्टू को आनन-फानन में कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत की मौत हो गई। हालांकि, इसकी जानकारी घरवालों ने 9 सितंबर को रावतपुर थाने में दी, जिसके बाद पुलिस ने शिकायत पत्र लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है और मुख्य आरोपियों समेत 3 अन्य को गिरफ्तार भी कर लिया है।

ADCP लखन यादव ने बताया कि, इस मामले में कुल 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उनपर धारा 302 समेत SC-ST का मुकदमा दर्ज कर रिमांड पर लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीँ, इस मामले में सामान चोरी के शक में पिटाई की बात भी सामने आई है।

MORE NEWS>>>हरियाणा पुलिस ने मोनू मानेसर को किया गिरफ्तार, भिवानी में जिंदा जलाए नासिर-जुनैद हत्याकांड में था शामिल, 8 महीने से था फरार

Leave a Comment