Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

अशनीर ग्रोवर की टिप्पणी पर आर्टिस्ट सुरेंद्र का आक्रोश, दैनिक राजीव टाइम्स की टीम ने जानी लोगों की राय, बोले – मांगनी पड़ेगी माफ़ी

Trending Story 
Trending Story 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

*DRT Exclusive*

इंदौर की सफाई पर सवालिया निशान लगाने वाले उद्योगपति अशनीर ग्रोवर के खिलाफ इंदौरियों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। (Trending Story) लोगों का कहना है कि गंदगी वाले शहर में रहने वाले लोग इंदौर की स्वच्छता को क्या जानेंगे। सोशल मीडिया पर भी कड़ी आपत्ती दर्ज की जा रही है। इसी कड़ी में दैनिक राजीव टाइम्स की टीम ने लोगों की राय जानना चाहिए।

आर्टिस्ट सुरेंद्र का आक्रोश –

“भैया देखो क्या है, ये जो अश्निर हैं ना, इसको ये नहीं पता इंदौर वाले कितने अलग हैं, कितने साफ दिल के हैं। इसका अश और नीर दोनों अलग कर देंगे। इसको क्या पता – सफाई क्या होती हैं। ये देखो ये रोड आज भी इतना साफ है, जितना उसका घर साफ नहीं होगा क्या! ये फोटक की बात करता है कि, “सर्वे ख़रीदा” अरे 365 दिन काम करते है हमारे सफाईकर्मी।

आर्टिस्ट सुरेंद्र उर्फ़ चार्ली चैपलिन
आर्टिस्ट सुरेंद्र उर्फ़ चार्ली चैपलिन

और “रैपर-रैपर” बोले रैपर उठाते हैं। “साला सही टाइम पर इसका रैपर फेक देते न तो ये पैदा ही नहीं होता इस जीवन में यहाँ पर आकर। बोल बड़ा इंदौर के बारे में कुछ बोलेगा न इंदौर हमारा शहर नहीं, हमारा घर है, अब बोले तो सही दुबारा, इसको “सॉरी” मांगनी पड़ेगी, मतलब मांगनी पड़ेगी और जितने भी हमारे सफाई वाले योद्धा है, सबसे इसे मांगनी पड़ेगी और ये भी बता दूँ कि – 

“जब तक सूरज-चाँद रहेगा न, तब तक स्वछता में इंदौर का नाम रहेगा”

पंकज पोरवाल (पोरवाल ड्रेस के मालिक)
पंकज पोरवाल (पोरवाल ड्रेस के मालिक)

पंकज पोरवाल (पोरवाल ड्रेस के मालिक) हुए नाराज –

अश्नीर के बयान को लेकर पोरवाल ड्रेस के मालिक पंकज पोरवाल ने कड़ी टिप्पणी। उन्होंने कहा कि सफाई सर्वे और पुरुस्कार को लेकर अश्नीर ग्रोवर ने जो बयान दिए हैं, वो गलत है। हमने यह सम्मान खरीदा नहीं, बल्कि मेहनत से पाया है। (Trending Story) हमारी नगर निगम की सफाईकर्मी भाई और बहनें दिन-रात ड्यूटी कर शहर को साफ करते हैं। आज हमारे घर-परिवार का बच्चा भी यदि टॉकलेट या चिप्स खाता है तो उसके रेपर डस्टबिन में फेंकता है, सड़क पर नहीं। हमारे शहर की गलियां साफ हो गई है। इंदौर की जनता के साथ-साथ जन प्रतिनिधियों ने भी ने कोई कसर नहीं रखी है। लेकिन हमारे शहर पर यह आरोप कतई बर्दाश्त नहीं है।

ग्रोवर का इंदौर में जलाया पुतला –

इंदौर की सफाई व्यवस्थ पर सवालिया निशान लगाने वाले उद्योगपति अशनीर ग्रोवर के खिलाफ सरकार एक्शन के मुड में नजर आ रही है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी उनके बयान पर आपत्ति ली है। उन्होंने कहा कि जिनके दिमाग में कचरा होगा, उन्हें गंदगी ही दिखाई देती है। इंदौरियों के सफाई कल्चर पर पूरे देश को गर्व है। सचमुच इंदौर ने लगातार 6 बार सफाई मे अव्वल आकर एक मिसाल बनाई है।

 सफाईकर्मियों ने अशनीर का पुतला फूंका
सफाईकर्मियों ने अशनीर का पुतला फूंका Trending Story

उधर, अशनीर का सफाईकर्मियों ने पुतला फूंका और नारेबाजी की। इसके अलावा 56 दुकान व्यापारी संघ ने भी ग्रोवर की एंट्री पर प्रतिबंध लगाया है। व्यापरियों ने कहा कि जब तक अशनीर अपने बयान पर माफी नहीं मांगेगे, तब तक उन्हें दुकान में एंट्री नहीं मिलेगी। इंदौर आए अशनीर ने एक कार्यक्रम के दौरान इंदौर की सफाई व्यवस्था को लेकर विवादित टिप्पणी की है।(Trending Story)

उन्होंने कहा कि इंदौर सफाई सर्वे खरीदता है। उनकी टिप्पणी जनप्रतिनिधियों को नागवार गुजरी है। पूर्व मेयर मालिनी गौड़ ने कहा कि ग्रोवर कौन होते है, शहर की सफाई व्यवस्था पर टिप्पणी करने वाले। उन्होंने इंदौरवासियों का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि सफाई व्यवस्था में शहर की सहभागिता होती है। ग्रोवर ने अपनी टिप्पणी से 30 लाख इंदौरवासियों का अपमान किया है। “माफी नहीं मांगी तो नहीं आने देंगे”

उद्योगपति अशनीर ग्रोवर
उद्योगपति अशनीर ग्रोवर

इंदौर आने वाली ज्यातार सेलिब्रिटी 56 दुकान भी जाती है, लेकिन सफाई व्यवस्था पर टिप्पणी करने वाले ग्रोवर से यहां के व्यापारी नाराज है। उन्होंने 56 दुकान पर ग्रोवर की एंट्री पर रोक लगा दी 56 दुकान एसोसिएशन के गुंजन शर्मा ने कहा कि इंदौर अपनी मेहनत के दम पर छह बार सफाई में सरताज है। ग्रोवर का बयान आपत्तिजनक है। उन्होंने माफी नहीं मांगी तो 56 दुकान पर उन्हें नहीं आने दिया जाएगा।

दीपेश वर्मा / लोकेश पाटिल

MORE NEWS>>>कानपुर में हैवानियत की हदें पार, मालिक के बेटे ने नौकर पर चोरी का आरोप लगा दिया 3rd डिग्री टॉर्चर, मौत

Leave a Comment