Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 12 लोगों की मौत, नेशनल हाईवे-21 पर बिखरे पड़े रहे शव

Rajasthan News 
Rajasthan News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के भरतपुर में बुधवार सुबह एक बस और ट्रक की टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 12 से ज्यादा लोग घायल हैं। पुलिस प्रशासन के मुताबिक, मरने वालों की संख्या में बढ़ोतरी होने की सम्भावना हैं, क्यूँकी बस में 57 से ज्यादा यात्री सवार थे।

Rajasthan News 
Rajasthan News

हादसा लखनपुर थाना क्षेत्र के आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे-21 पर हंतारा के पास सुबह 5:30 बजे हुआ। जिस हादसे में मरने वालों में 7 महिलाएं और 5 पुरूष गुजरात के भावनगर के रहने वाले थे।

खराब होने की वजह से सड़क किनारे खड़ी थी बस –

लखनपुर पुलिस के अनुसार, बस भावनगर से मथुरा होते हुए हरिद्वार जा रही थी। सुबह भरतपुर-आगरा हाईवे पर अचानक बस का डीजल पाइप फट गया। जिसके बाद ड्राइवर ने बस साइड में खड़ी कर दी और अपने साथी के साथ पाइप रिपेयर करने के बाद डीजल लेने के लिए चला गया। इस दौरान बस से करीब 10-12 यात्री निचे उतर गए। तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर मारी और पास खड़े लोगों को कुचलता हुए निकल गया।

हादसे के बाद वहां से गुजर रहे अन्य वाहनों के ड्राइवर ने सड़क पर पड़े बेसुध लोगों को देखा तो पुलिस और एम्बुलेंस को कॉल किया और सभी के शवों को भरतपुर जिला अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवाया गया है। हादसे के बाद हाईवे पर शव बिखर गए। वहां मौजूद लोगों ने एक-एक शव को बीच सड़क से हटाकर साइड में रखवाया। जिससे चलते हाईवे पर जाम लग गया।

धार्मिक यात्रा पर निकले थे सभी –

हादसे में मरे गए लोगो की पहचान अन्तुभाई पुत्र लालजी (55), नंदराम पुत्र मयूर (68), कल्लो बेन (60) भरत पुत्र भीखा, लल्लू पुत्र दयाभाई, लालजी पुत्र मनजीभाई, अम्बा पत्नी झीणा, कम्बू बेन पत्नी पोपट, रामू बेन पत्नी ऊदा, मधु बेन पत्नी अरविंद दागी, अंजू पत्नी थापा, मधु पत्नी लालजी चूड़ासमा के रूप में हुई हैं। सभी गुजरात के भावनगर जिले के डीहोर गांव के निवासी थे। फ़िलहाल घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। होश में आने पर उनसे पूछताछ की जाएगी।

Rajasthan News 
Rajasthan News

उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हदसे के बाद गहरा शोक व्यतीत करते हुए मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 50 हजार रुपए की सहायता राशि देने का ऐलान किया है।

MORE NEWS>>>आज इंदौर आएंगे उप्र के CM योगी आदित्यनाथ, राजमाता अहिल्या देवी की प्रतिमा पर करेंगे माल्यार्पण, कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *