Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

आज इंदौर आएंगे उप्र के CM योगी आदित्यनाथ, राजमाता अहिल्या देवी की प्रतिमा पर करेंगे माल्यार्पण, कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज इंदौर आएंगे। वे यहां राजमाता देवी अहिल्या बाई होल्कर की 228वीं पुण्यतिथि पर आयोजित ‘गुणीजन सम्मान एवं पुरस्कार वितरण’ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे। उनके आने को लेकर शहर में तैयारियां शुरू हो चूँकि है, साथ ही सुरक्षा व्यवस्था में भी कसावट की जा रही है।

CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath

योगी आदित्यनाथ दोपहर 2 बजे एयरपोर्ट आएंगे। यहां से वे सीधे राजवाड़ा पहुंचेंगे और देवी अहिल्या माता की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। वे यहां 10 मिनट रुकेंगे और सीधे नाथ मंदिर जाएंगे। मंदिर परिसर में 40 फीट का ध्वज स्तंभ बनाया गया है, जिसका अनावरण उप्र के मुख्यमंत्री द्वारा 2.30 बजे किया जायेगा। इस स्तंभ में नाथ सम्प्रदाय के चिन्ह अंकित हैं। इसके अनावरण के साथ ही योगी माधवनाथ महाराज के दर्शन करेंगे और अपना उद्बोधन देंगे।

शाम 4 बजे पहुंचेंगे रवींद्र नाट्यगृह –

यहां से 3.25 बजे छत्रपति शिवाजी महाराज के राज्यभिषेक की 350वीं वर्षगांठ पर आयोजित कार्यक्रम में शिवाजी प्रतिमा पहुंचेंगे और यहां 20 मिनट रुकेंगे और फिर मुख्य कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रवीन्द्र नाट्य गृह जाएंगे। यह कार्यक्रम 4 बजे शुरू होगा और इस कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन करेगी।

उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इंदौर आने और यहां से लौटने का शेड्यूल
उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इंदौर आने और यहां से लौटने का शेड्यूल

इस कार्यक्रम में स्वास्थ्य एवं संगीत के क्षेत्र में काम करने वाले विवेक गावड़े का सम्मान होगा। समिति की मालसिंह ठाकुर, ज्योति तोमर एवं शरयू वाघमारे ने बताया कि, “गावडे ने स्वास्थ्य एवं संगीत के क्षेत्र में राजीव गांधी एक्सिलेंस अवार्ड, विजय रत्न गोल्ड मेडल, श्रीलंका में PHD सहित कई अवार्ड हांसिल किए हैं। उन्होंने एशिया पेसिफिक अचीवर्स अवार्ड भी हासिल किया है।

MORE NEWS>>>अशनीर ग्रोवर की टिप्पणी पर आर्टिस्ट सुरेंद्र का आक्रोश, दैनिक राजीव टाइम्स की टीम ने जानी लोगों की राय, बोले – मांगनी पड़ेगी माफ़ी

Leave a Comment