Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

दतिया में दो गुटों में ताबतोड़ फायरिंग, पांच लोगो की मौत, 8 से ज्यादा घायल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

दतिया जिले के रेड़ा गांव में बुधवार सुबह खेत से मवेशी भगाने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। जिसके बाद विवाद इतना बड़ा कि, दोनों गुटों में ताबतोड़ फायरिंग शुरू हुई जिसमें पांच लोगों के मारे जाने की खबर है और 8 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं।

घायल ज्ञान सिंह पाल ने बताया कि, मवेशियों को भगाने को लेकर दांगी समाज से विवाद हुआ था, जिसके बाद गोलीबारी होने लगी। मुझे पैर में गोली लगी है। कुछ देर बाद मैं बेहोश हो गया। वहीँ, घटना के बाद पुलिस और बड़ौनी SDOP विनायक शुक्ला अस्पताल पहुंचे हैं और मामले की जांच शुरू की।

पीथमपुर में केमिकल प्लांट में लगी आग –

उधर, पीथमपुर में एक केमिकल प्लांट में अचानक से आग लग गई। जिससे चार कर्मचारी झुलस गए और इनमें से एक की मौत हो गई। घायलों को महू के मध्यभारत अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के मुताबिक, आग सुयोग फार्मा नामक कंपनी में लगी है, ये S सेक्टर एक थाना क्षेत्र के सेक्टर 1 में स्थित है। यह कंपनी दवाई बनाती है। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि, आज सुबह करीब 9 बजे कंपनी से धुआं उठता दिखाई दिया। आसपास की कंपनी के कर्मचारी आग बुझाने और घायलों को निकालने पहुंचे। लेकिन प्लांट में सुरक्षा उपकरण नहीं थे। जिससे आग बुझाने में काफी देरी हुई और कर्मचारी झुलस गए। इस हादसे में मरने वाले कर्चारी की पेहचान कमलेश पिता पुरुषोत्तम तिवारी के रूप में हुई है।

MORE NEWS>>>राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 12 लोगों की मौत, नेशनल हाईवे-21 पर बिखरे पड़े रहे शव

Leave a Comment