Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

छिंदवाड़ा में नकुलनाथ को बूथ में जाने से रोका, हंगामा, छतरपुर में कांग्रेस पार्षद की हत्या

MP Vidhansabha Chunav 
MP Vidhansabha Chunav 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के छिंदवाड़ा में सांसद नकुलनाथ को नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष विजय पांडेय ने वार्ड 25 बरारीपुरा के बूथ 25 के अंदर जाने नहीं दिया। इस बात पर जमकर हंगामा हो गया। छिंदवाड़ा से नकुलनाथ के पिता कमलनाथ कांग्रेस प्रत्याशी हैं और BJP से विवेक बंटी साहू कैंडिडेट हैं।

Nakul Kamal Nath
Nakul Kamal Nath

नकुलनाथ का कहना है कि – उन्हें बूथ पर महिला से अभद्रता की शिकायत मिली थी, इसीलिए वे वहां गए थे। दूसरी तरफ, विजय पांडेय का कहना है कि – सांसद कई लोगों को बूथ के अंदर ले जा रहे थे, इसीलिए उन्हें रोका गया। नकुलनाथ बूथ के अंदर जाना चाह रहे थे। निगम के नेता प्रतिपक्ष विजय पांडेय ने उन्हें रोक लिया। इस पर बहस हो गई।(MP Vidhansabha Chunav) 

छतरपुर में कांग्रेस पार्षद की हत्या –

उधर, छतरपुर के राजनगर में कांग्रेस पार्षद की हत्या हो गई। स्थानीय कांग्रेस प्रत्याशी और विधायक विक्रम सिंह नातीराजा ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है। वहीँ, इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है।(MP Vidhansabha Chunav)

सलमान खान खजुराहो नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 6 से पार्षद थे। विधायक विक्रम सिंह नातीराजा ने बताया कि, ‘मैं खुद प्रत्यक्षदर्शी हूं।’ थाने में फरियाद लेकर पहुंचे विधायक पूरा वाकया बताते हुए रोने लगे। वहीं, भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया ने कहा कि, ‘ये नशे में थे, इनकी गाड़ियां टकरा गईं और एक व्यक्ति की मौत हो गई। जिसका दोषी मुझे ठहरा रहे हैं।’

MORE NEWS>>>महू में वोटिंग के बीच कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, तलवार से हमले में 4 लोग घायल, मुरैना में भी भिड़े बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता

Leave a Comment