Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ग्वालियर में SAF जवान की हत्या, भोपाल में थे पदस्थ, पुलिस ने पिता और भाई को भागते हुए पकड़ा

MP News
MP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के ग्वालियर जिले में गुरुवार को SAF (विशेष सशस्त्र बल) में पदस्थ जवान अनुराग राजावत का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने जवान के पिता और भाई को बाइक लेकर भागते हुए पकड़ा है। पुलिस को शक है कि, दोनों SAF बटालियन के पीछे शव फेंककर भाग रहे थे। जानकारी के मुताबिक, एक दिन पहले ही जवान का पिता और भाई से झगड़ा हुआ था। मृतक जवान भोपाल में पदस्थ था, जबकि उसके पिता SAF बटालियन ग्वालियर में पदस्थ है।

MP Breaking News 
MP Breaking News

मुख्य सचिव के एक्सटेंशन की अफवाह पर स्पष्टीकरण –

उधर, मुख्य सचिव (CS) इकबाल सिंह बैंस के एक्सटेंशन की अफवाह पर स्पष्टीकरण के लिए खुद मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी (CEO) अनुपम राजन को आगे आना पड़ा है। CS का कार्यकाल एक महीने के लिए बढ़ाए जाने की बात को उन्होंने अफवाह बताया और कहा कि – “सोशल मीडिया पर फेक न्यूज वायरल हो रही है। चुनाव आयोग ने इस तरह का कोई अप्रूवल नहीं दिया है।”

मुख्य सचिव (CS) इकबाल सिंह बैंस
मुख्य सचिव (CS) इकबाल सिंह बैंस

आपको बता दें कि, मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस को 30 नवंबर 2022 को रिटायर होना था, लेकिन इसके ठीक एक दिन पहले 29 नवंबर की रात उन्हें 6 महीने के लिए 30 मई 2023 तक एक्सटेंशन दे दिया गया। जब 30 मई करीब आई तो मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव का समय करीब था। ऐसे में इकबाल सिंह बैंस को दोबारा 6 महीने के लिए (30 नवंबर 2023 तक) विस्तार दे दिया गया।

MORE NEWS>>>फेमस यूट्यूबर मालती चौहान की मौत, घर में फंदे से लटका मिला शव, 10 दिन पहले पति ने करवाई थी प्रेमी से शादी

Leave a Comment