Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

फेमस यूट्यूबर मालती चौहान की मौत, घर में फंदे से लटका मिला शव, 10 दिन पहले पति ने करवाई थी प्रेमी से शादी

Youtuber Malti Chauhan
Youtuber Malti Chauhan

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तरप्रदेश की मशहूर यूट्यूबर मालती चौहान (Youtuber Malti Chauhan) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मालती का शव घर में फंदे से लटकता मिला है। वह प्रदेश के संत कबीर नगर की रहने वाली थीं। फिलहाल, पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले में आगे की जांच शुरू कर दी हैं।

Youtuber Malti Chauhan
Youtuber Malti Chauhan

मामला महुली थाना क्षेत्र के काली जगदीशपुर गांव का है। जहां आज सुबह मालती चौहान का शव उनके ही घर में फंदे से लटकता मिला, जिसके बाद ीालके में चीख-पुकार मच गई और आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और गाड़ी में रखवाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

बताया जा रहा है कि, मालती का अपने पति विष्णु चौहान से विवाद चल रहा था। ऐसे में पुलिस विष्णु चौहान को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं, इस घटना से मालती के फैंस को तगड़ा झटका है, उनके घर के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई और साथ ही पोस्टमार्टम हाउस में लोगों का तांता लगा हुआ है।

Youtuber Malti Chauhan
Youtuber Malti Chauhan

देसी स्टाइल में रील्स बनाकर हुई थीं फेमस –

आपको बता दें कि, मालती चाहौन कम समय में देसी स्टाइल में रील्स और वीडियो बनाकर फेमस हुई थीं। वह अपने पति के साथ यूट्यूब पर एक्ट करते हुए लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गई थीं, मालती गरीब परिवार से ताल्लुक रखती थीं। लेकिन अपनी मेहनत और लगन से एक मुकाम हासिल कर लिया था।

हालांकि, पति-पत्नी के बीच कुछ महीने पहले विवाद भी हुआ था। जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई थी जिमसे दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए वीडियो डाल रहे थे। बाद में उनमें सुलह हो गई थी, लेकिन अब मालती की मौत से उनके चाहने वालों को धक्का लगा हैं।

Youtuber Malti Chauhan
Youtuber Malti Chauhan

MORE NEWS>>>देवउठनी एकादशी से फिर बजेंगी शहनाइयां, जानिए आने वाले विवाह शुभ मुहूर्तों की लिस्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *