Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

अक्षय कुमार स्टारर Mission Raniganj अब नेटफ्लिक्स के दर्शकों का बढ़ाएगी जोश, फिल्म की स्ट्रीमिंग हुई शुरू

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पूजा एंटरटेनमेंट की ‘मिशन रानीगंज’ ने बड़े स्क्रीन्स पर साहस और दृढ़ता की एक बेहद दिलचस्प और आकर्षक कहानी पेश की है। जहां फिल्म ने दर्शकों के दिमाग पर एक अमिट छाप छोड़ी, वहीं यह 2023 की सबसे पसंदीदा और रिव्यूड की गई फिल्मों में से एक बनकर उभरी । बड़े पर्दे पर एक सफल यात्रा तय करने के बाद, अब यह फिल्म ओटीटी पर भी आ गई है और एक्सक्लूसिव तौर पर नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

Mission Raniganj 
Mission Raniganj

जी हां, अब समय आ गया है जब दर्शकों को अपनी होम स्क्रीन्स पर 1989 में कोयला खनिकों को बचाने के लिए साहसी स्वर्गीय जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में एक बहादुर मिशन की कहानी देखने को मिल सकती है, क्योंकि अक्षय कुमार अभिनीत ‘मिशन रानीगंज’ अब केवल नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों पर राज किया है और अब यह ओटीटी स्क्रीन पर भी वही जादू बिखेरने के लिए तैयार है। दरअसल ये फिल्म राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर दर्शकों की पहली पसंद बनकर भी उभरी।

Akshay Kumar
Akshay Kumar

‘मिशन रानीगंज’ वास्तव में अपनी दिलचस्प कहानी से लाखों लोगों के दिलों को छूने में कामयाब रहीं है।

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, ‘मिशन रानीगंज’ टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म का म्यूजिक जेजस्ट का है। यह फिल्म उस कोयला खदान दुर्घटना को पर्दे पर जीवंत करती है जिसने न केवल देश बल्कि दुनिया को हिलाकर रख दिया था। जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में बचाव दल का अथक समर्पण, दर्शकों को एक यादगार सिनेमाई अनुभव देता है। ये फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

Mission Raniganj 
Mission Raniganj

https://www.instagram.com/reel/C0TRZ8pLvox/?igshid=ZDE1MWVjZGVmZQ==

MORE NEWS>>>प्राइम वीडियो हिंदी ओरिजिनल मूवी मस्त में रहने का 8 दिसंबर को प्रीमियर करेगा, 240 देशों में होगा रिलीज़

Leave a Comment