Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

प्राइम वीडियो हिंदी ओरिजिनल मूवी मस्त में रहने का 8 दिसंबर को प्रीमियर करेगा, 240 देशों में होगा रिलीज़

Mast Mein Rehne Ka
Mast Mein Rehne Ka

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन स्थल, प्राइम वीडियो ने अपनी आगामी हिंदी ओरिजिनल मूवी, मस्त में रहने का के ग्लोबल प्रीमियर का ऐलान किया है।

रोजमर्रा के अनुभवों को असली रूप में पेश करने वाली इस ओरिजिनल का प्रीमियर 8 दिसंबर को विशेष रूप से भारत और 240 देशों व क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होगा। विजय मौर्य द्वारा लिखित और निर्देशित, इस फिल्म को पायल अरोड़ा और मौर्य ने अपने बैनर ‘मेड इन मौर्य’ के तले प्रोड्यूज किया है।

Mast Mein Rehne Ka
Mast Mein Rehne Ka

फिल्म में प्रतिभाशाली सितारों की जगमगाती टोली मौजूद है, जिसमें वेटरन बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता के साथ-साथ अभिषेक चौहान, मोनिका पंवार, राखी सावंत और फैसल मलिक भी अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं। मस्त में रहने का प्राइम मेम्बरशिप में शामिल की गई हालिया पेशकश है। भारत में मौजूद प्राइम मेम्बर केवल ₹1499/वर्ष के भुगतान वाली एक ही सदस्यता में बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।

मस्त में रहने का दिल को छू लेने वाली एक ऐसी दास्तान है, जो दो अलग-अलग पीढ़ियों की अगल-बगल चलती दुनिया का हाल बयान करती है। इनमें से हर पीढ़ी अपनी बेहद खास मान्यताओं से होकर गुजरती है और ज़िंदगी की मुश्किलों का सामना करती चलती है।

Mast Mein Rehne Ka
Mast Mein Rehne Ka

यह मोहब्बत और ज़िंदगी में मिले दूसरे मौके, माफ कर देने और छुटकारा पाने जैसी यूनिवर्सल थीम पर आधारित बेहद खूबसूरती से बुनी गई कहानी है। यह एक दिलकश दास्तान है, जो इस गहरे अहसास को परदे पर उतारती है कि ज़िंदगी ऐसा अनमोल ख़ज़ाना है, जिसे संभालकर रखना चाहिए और इसको भरपूर जिया जाना चाहिए, चाहे उम्र कुछ भी हो या आपके रास्ते में कितनी ही मुश्किलें क्यों न भरी हों।

“प्राइम वीडियो में, हमारा लक्ष्य होता है कि हम अपने दर्शकों के लिए दिलचस्प, प्रामाणिक और प्रासंगिक कहानियां पेश करें, जिनकी जड़ें हमारे देश में गहराई से जमी हों, इसके बावजूद उनमें ऐसा यूनिवर्सल आकर्षण मौजूद हो, जो दुनिया भर के दर्शकों को अपने साथ जोड़ सके।”- यह कहना है प्राइम वीडियो में इंडिया एंड एसईए ओरिजिनल्स की हेड अपर्णा पुरोहित का।

MORE NEWS>>>अयोध्या में श्रीराम एयरपोर्ट तैयार, 320 करोड़ की लागत से बना भव्य एयरपोर्ट, 22 जनवरी से उड़ाने शुरू

वह आगे कहती हैं- “भीड़भाड़ भरे किसी महानगर में, आप भले ही अकेले न दिखते हों, फिर भी आप खुद को अकेलेपन में भटकता हुआ पाते हैं। मस्त में रहने का मूवी की कहानी सीधी-सादी होते हुए भी बेहद मार्मिक है, जो अलग-अलग नजरिए से ज़िंदगी में अचानक आए उतार-चढ़ाव को बड़ी कुशलता से पार करती जाती है।

विजय के बेहतरीन निर्देशन में बनी इस फिल्म का मुख्य आकर्षण जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता के बीच पैदा हुई खूबसूरत केमिस्ट्री है। लगाव पैदा करने वाले अनेक पलों से भरी यह कहानी मानवीय अनुभव के सारतत्व को कैप्चर करती है। हमें यकीन है कि यह फिल्म हर आयु वर्ग के दर्शकों के साथ तालमेल बिठा लेगी।

MORE NEWS>>>मतगणना से एक दिन पहले भाजपा नेताओं का दावा, विजयवर्गीय बोले – मप्र, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा को पूर्ण बहुमत

फिल्म के डाइरेक्टर विजय मौर्य ने बताया, “प्राइम वीडियो के साथ सहभागिता करने और अपने जुनून वाले प्रोजेक्ट मस्त में रहने का को ग्लोबल ऑडियंस के सामने पेश करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। मेरा मानना है कि यह फिल्म जीवन की जटिलताओं और चुनौतियों के बीच आत्म-अन्वेषण का एक अनूठा दृष्टिकोण प्रदान करती है।

इसकी कहानी विविधता भरे किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है, और इसमें घटनाओं की पूरी सीरीज शामिल है, जो उन्हें जीवंत शहर मुंबई में, नए साथी के साथ जीवन को एक नई रोशनी में देखने के लिए प्रेरित करती है। अपनी शर्तों पर जीवन जीने की उनकी कोशिश में, इन किरदारों द्वारा झेली जाने वाली मुश्किलें उनके चयन को गहराई तक प्रभावित करती हैं और उनके लिए भविष्य का रास्ता भी खोलती हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि यह कहानी न केवल भारत के अंदर, बल्कि दुनिया भर में अनगिनत लोगों को पसंद आएगी।”

https://www.instagram.com/p/C0TOiOsi8-u/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

MORE NEWS>>>डंकी ड्रॉप 3 के साथ आज रिलीज हुआ ‘निकले थे कभी हम घर से’ गाना, दिल को छू लेंगे बोल

Leave a Comment