Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मतगणना से एक दिन पहले भाजपा नेताओं का दावा, विजयवर्गीय बोले – मप्र, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा को पूर्ण बहुमत

MP Politics Update
MP Politics Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधानसभा चुनाव की मतगणना से एक दिन पहले शनिवार को कहा कि – “समाज के हर वर्ग से भाजपा को अभूतपूर्व समर्थन मिला है। भाजपा को मप्र में भारी बहुमत मिलने जा रहा है। जिसके बाद अब तक के सारे अनुमान फेल हो जाएंगे। कल सब सूरज के प्रकाश की तरह साफ हो जाएगा।

BJP senior leader Kailash Vijayvargiya
MP Politics Update

उधर, भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में कहा कि – “हमने विकास किया है, इसलिए जनता हमें प्यार कर रही है और हमें फिर से सरकार में ला रही है। जब भी कांग्रेस हारती है तो आरोप EVM पर लगाती है। जिसने जमीनी स्तर पर सर्वे किया वो कहेगा कि, भाजपा की सरकार बन रही है। सिर्फ मप्र में ही नहीं, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी हमारी सरकार बनने जा रही है।

वहीं, इसी के साथ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि – “हमें पूरा विश्वास है कि, कल की मतगणना में भाजपा मप्र में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। 24 घंटे इंतजार करें, नतीजे हमारे सामने होंगे।”

MP Politics Update
MP Politics Update

शिवपुरी में बस पलटी, 10 यात्री घायल –

शिवपुरी में आज सुबह एक यात्री बस पलट गयी, जिस हादसे में 10 यात्री घायल हुए हैं, इनमें 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी को शिवपुरी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सुभाषपुरा थाना प्रभारी कुसुम गोयल ने बताया कि, बस अहमदाबाद से भिंड जा रही थी। तभी अचानक बस का टायर फट गया, जिससे बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में करीब 40 लोग सवार थे। हादसे के बाद सभी को बस से बाहर निकाल लिया गया है।

MORE NEWS>>>हाईकोर्ट की इंदौर खंडपीठ का अहम आदेश, हुकुमचंद मिल मामले में 3 दिन में जमा करें श्रमिकों की राशि, 32 वर्षों से चल रहा था प्रकरण

Leave a Comment