Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

नेशनल हाइवे पर मुर्गों से वाहन पलटा, मुर्गे लूटने की मची होड़, गाड़ी में भरे थे डेढ़ लाख के मुर्गे, VIDEO वायरल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तर प्रदेश के आगरा नेशनल हाइवे पर घने कोहरे की वजह से मुर्गों से भरा लोडिंग वाहन पलट गया। दरअसल, आगरा नेशनल हाइवे पर हुए इस एक्सीडेंट में एक दर्जन से अधिक वाहन आपस में टकरा गए। Agra Chicken loot इन्हीं में मुर्गे लेकर जा रहा वाहन भी शामिल था,जैसे ही वाहन हादसे का शिकार हुआ, तुरंत वहां मुर्गों की लूट मच गई।  

वाहन में थे करीब डेढ़ लाख रुपये के मुर्गे मुर्गियां भरे हुए थे। हाइवे पर मुर्गों से भरी गाड़ी देखी तो लोग वहां पहुंच गए और मुर्गे मुर्गियां निकालकर ले जाने लगे। हाइवे पर कोहरे के बीच हादसे के बाद वाहन से मुर्गों को ले जाने की मारामारी जैसे ही मची तो कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया। जिसमे लोग हादसे में मदद करने की जगह वाहन से मुर्गे निकालकर ले जाते नजर आए।

हादसे में एक की मौत, छह लोग घायल –

इस घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गए, वहीं एक की मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और राहत बचाव शुरू कर सभी घायलों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। वहीँ, सभी वाहनों को रास्ते से हटाया जा रहा है। फ़िलहाल हाइवे की स्तिथि सामन्य कर यातायात सुलभ करवाया गया हैं। घटना आगरा थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र झरना नेशनल हाइवे पर हुई है।

Agra Chicken loot 
Agra Chicken loot

MORE NEWS>>>देवबंद में ATS ने छात्र को उठाया, सोशल मीडिया पर दी धमकी – बहुत जल्द इंशाअल्लाह दूसरा पुलवामा भी होगा, मुकदमा दर्ज

Leave a Comment