Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

नेशनल हाइवे पर मुर्गों से वाहन पलटा, मुर्गे लूटने की मची होड़, गाड़ी में भरे थे डेढ़ लाख के मुर्गे, VIDEO वायरल

Agra Chicken loot 
Agra Chicken loot 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तर प्रदेश के आगरा नेशनल हाइवे पर घने कोहरे की वजह से मुर्गों से भरा लोडिंग वाहन पलट गया। दरअसल, आगरा नेशनल हाइवे पर हुए इस एक्सीडेंट में एक दर्जन से अधिक वाहन आपस में टकरा गए। Agra Chicken loot इन्हीं में मुर्गे लेकर जा रहा वाहन भी शामिल था,जैसे ही वाहन हादसे का शिकार हुआ, तुरंत वहां मुर्गों की लूट मच गई।  

वाहन में थे करीब डेढ़ लाख रुपये के मुर्गे मुर्गियां भरे हुए थे। हाइवे पर मुर्गों से भरी गाड़ी देखी तो लोग वहां पहुंच गए और मुर्गे मुर्गियां निकालकर ले जाने लगे। हाइवे पर कोहरे के बीच हादसे के बाद वाहन से मुर्गों को ले जाने की मारामारी जैसे ही मची तो कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया। जिसमे लोग हादसे में मदद करने की जगह वाहन से मुर्गे निकालकर ले जाते नजर आए।

हादसे में एक की मौत, छह लोग घायल –

इस घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गए, वहीं एक की मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और राहत बचाव शुरू कर सभी घायलों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। वहीँ, सभी वाहनों को रास्ते से हटाया जा रहा है। फ़िलहाल हाइवे की स्तिथि सामन्य कर यातायात सुलभ करवाया गया हैं। घटना आगरा थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र झरना नेशनल हाइवे पर हुई है।

Agra Chicken loot 
Agra Chicken loot

MORE NEWS>>>देवबंद में ATS ने छात्र को उठाया, सोशल मीडिया पर दी धमकी – बहुत जल्द इंशाअल्लाह दूसरा पुलवामा भी होगा, मुकदमा दर्ज

Leave a Comment