Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

नेशनल हाइवे पर मुर्गों से वाहन पलटा, मुर्गे लूटने की मची होड़, गाड़ी में भरे थे डेढ़ लाख के मुर्गे, VIDEO वायरल

Agra Chicken loot 
Agra Chicken loot 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तर प्रदेश के आगरा नेशनल हाइवे पर घने कोहरे की वजह से मुर्गों से भरा लोडिंग वाहन पलट गया। दरअसल, आगरा नेशनल हाइवे पर हुए इस एक्सीडेंट में एक दर्जन से अधिक वाहन आपस में टकरा गए। Agra Chicken loot इन्हीं में मुर्गे लेकर जा रहा वाहन भी शामिल था,जैसे ही वाहन हादसे का शिकार हुआ, तुरंत वहां मुर्गों की लूट मच गई।  

वाहन में थे करीब डेढ़ लाख रुपये के मुर्गे मुर्गियां भरे हुए थे। हाइवे पर मुर्गों से भरी गाड़ी देखी तो लोग वहां पहुंच गए और मुर्गे मुर्गियां निकालकर ले जाने लगे। हाइवे पर कोहरे के बीच हादसे के बाद वाहन से मुर्गों को ले जाने की मारामारी जैसे ही मची तो कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया। जिसमे लोग हादसे में मदद करने की जगह वाहन से मुर्गे निकालकर ले जाते नजर आए।

हादसे में एक की मौत, छह लोग घायल –

इस घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गए, वहीं एक की मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और राहत बचाव शुरू कर सभी घायलों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। वहीँ, सभी वाहनों को रास्ते से हटाया जा रहा है। फ़िलहाल हाइवे की स्तिथि सामन्य कर यातायात सुलभ करवाया गया हैं। घटना आगरा थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र झरना नेशनल हाइवे पर हुई है।

Agra Chicken loot 
Agra Chicken loot

MORE NEWS>>>देवबंद में ATS ने छात्र को उठाया, सोशल मीडिया पर दी धमकी – बहुत जल्द इंशाअल्लाह दूसरा पुलवामा भी होगा, मुकदमा दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *