Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

देवबंद में ATS ने छात्र को उठाया, सोशल मीडिया पर दी धमकी – बहुत जल्द इंशाअल्लाह दूसरा पुलवामा भी होगा, मुकदमा दर्ज

Talha Mazhar
Talha Mazhar

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के देवबंद में एक मदरसे से पुलिस ने एक छात्र मोहम्मद ताल्हा मजहर को पकड़ा है। इसने सोशल मीडिया X पर एक पोस्ट कर धमकी डाली कि – ”बहुत जल्द इंशाअल्लाह दूसरा पुलवामा भी होगा।” आरोपी मो. ताल्हा को ATS ने दारुल उलूम से अरेस्ट किया है। ATS और LIU उससे पूछताछ कर रही है। वहीं, पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Talha Mazhar
Talha Mazhar

आरोपी छात्र मो. ताल्हा के सोशल मीडिया अकाउंट X पर पोस्ट की गई। ये पोस्ट उसी ने की है या किसी दूसरे की हरकत है। पुलिस और ATS इसका पता लगाने की कोशिश कर रही है। पकड़ा गया युवक मोहम्मद ताल्हा मजहर झारखंड के जमशेदपुर सरायकेला का रहने वाला है। वह मजहबी तालिम हासिल करने के लिए देवबंद में आया था।

ताल्हा मजहर के सभी कनेक्शन खंगाल रही ATS –

ATS की स्थानीय यूनिट और पुलिस अब गिरफ्तार किए गए मो. ताल्हा मजहर के सभी कनेक्शन खंगाल रही है। ये छात्र किन-किन लोगों से बात करता है? इसके फोन में कौन से कौन से वॉट्सऐप ग्रुप हैं? यूट्यूब पर क्या देखता है? गूगल पर क्या सर्च करता है? इसके साथ-साथ जहां रहता है, वहां कौन-सी किताबें ज्यादा पढ़ता है?

Talha Mazhar
Talha Mazhar

सहारनपुर के SSP डॉ. विपिन ताडा का कहना है कि, फ़िलहाल युवक से पूछताछ चल रही है। कुछ विशेष इनपुट सामने निकल कर नहीं आया है। आरोपी छात्र ने किसी के ट्वीट को रिट्वीट किया था। झारखंड से भी छात्र के बारे में पता किया जा रहा है।

MORE NEWS>>>गाजा में पिछले 24 घंटे में 241 मौतें, इजराइली सेना पर शवों को बुलडोजर से कुचलने का आरोप, जंग में अब तक 21 हजार जाने गई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *