Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

गाजा में पिछले 24 घंटे में 241 मौतें, इजराइली सेना पर शवों को बुलडोजर से कुचलने का आरोप, जंग में अब तक 21 हजार जाने गई

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इजराइली डिफेंस फोर्सेस (IDF) के चीफ लेफ्टिनेंट जनरल हेर्जी हालेवी ने कहा है कि गाजा में हमास के खिलाफ जंग कई महीने चलेगी। इस बीच अल मयादीन की रिपोर्ट के मुताबिक, इजराइली सैनिक गाजा में मारे गए फिलिस्तीनियों के शव चुरा कर उनके शवों से किडनी, लिवर, दिल जैसे अंग भी चुरा रहे हैं।

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

यूरो-मेडिटेरेनियन ह्यूमन राइट मॉनिटर के हवाले से अल मयादीन की रिपोर्ट में कहा गया हैं कि – “इजराइली सेना ने 80 फिलिस्तीनियों के शव चुराकर -40 डिग्री सेलसियस के तापमान में रखा ताकि उनके अंग निकाले जा सकें।” ह्यूमन राइट मॉनिटर ने दावा किया कि – इजराइल में फिलिस्तीनियों के शवों को जब्त करना लीगल है।

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

ह्यूमन राइट मॉनिटर का कहना है कि, “2021 तक इजराइल में एक ऐसा कानून पारित किया गया जो इजराइली सैनिकों को फिलिस्तीनियों के शवों को जब्त करने का अधिकार देता है। जिसके बाद से इन शवों और अंगों पर इजराइली मेडिकल स्कूल में एक्सपेरिमेंट होते हैं। इसके पहले इजराइली सेना पर फिलिस्तीनियों के शवों को बुलडोजर से कुचलने और गाजा के कब्रिस्तानों को टैंकों से तबाह करने के आरोप भी लगाए थे।

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

जंग में अब तक 21 हजार लोगो की मौत –

7 अक्टूबर को गाजा के आतंकी संगठन हमास ने इजराइल में घुसकर 1200 लोगों की हत्या कर दी थी। इसके बाद इजराइल ने गाजा पर हमला कर दिया था। यह जंग अब तक जारी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस जंग में अब तक करीब 16 हजार फिलिस्तीनी जंग में मारे जा चुके हैं। इस तरह जंग में दोनों पक्षों के 21 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

MORE NEWS>>>दिल्ली में कोहरे का रेड अलर्ट जारी, 50 मीटर से भी कम विजिबिलिटी के चलते 110 फ्लाइट्स लेट, पंजाब में जीरो विजिबिलिटी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *