Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

शिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार

MP News
MP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के शिवपुरी जिले में ट्रक ने 8 साल की बच्ची को कुचल दिया। घटना सोमवार सुबह की पोहरी थाना क्षेत्र के पोहरी-बैराड़ रोड की है। जानकारी के मुताबिक, प्राची जाटव पिता अतर सिंह जाटव अपनी 4 साल की छोटी बहन के साथ दुकान पर शक्कर लेने गई थी। शक्कर लेने के बाद दोनों सड़क पार कर अपने घर लौट रही थीं।

MP News
MP News

इसी दौरान उनको सड़क की दूसरी ओर कुत्ते का एक बच्चा दिख गया, जिसे लेने प्राची एक बार फिर सड़क पार करने लगी। इसी दौरान शिवपुरी की ओर से आ रहे कोटा स्टोन से भरे तेज रफ्तार ट्रक (MP07HB3597) ने उसे कुचल दिया। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर गाडी छोड़ मौके से फरार हो गया। फ़िलहाल पुलिस ने ट्रक जब्त कर फरार ड्राइवर की तलाश शुरू की हैं।

दमोह में सड़क हादसा 2 युवकों की मौत –

उधर, दमोह जिले में बाइक सवार 2 युवकों की मौत हो गई है। घटना बटियागढ़ थाना क्षेत्र के बायपास की है। जहाँ कपिल (21) पिता मोहनलाल धतरा और सतेंद्र जोगी (23) बाइक से देर रात छतरपुर की ओर से बटियागढ़ आ रहे थे।

MP News
MP News

तभी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया और अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है।

MORE NEWS>>>10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाही

Leave a Comment