Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाही

10th Paper Leaked 
10th Paper Leaked 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रदेश में आज से बोर्ड परीक्षाएं शुरू हो गई है। सोमवार को कक्षा 10वीं के हिंदी का पेपर शुरू होने के कुछ घंटे पहले ही शहर के टेलीग्राम और अन्य सोशल मीडिया साइट पर वायरल होना शुरू हो गए। वायरल पेपर हो रहे प्रश्न पत्र ओरिजनल है या नही इसी पुष्टि नहीं हुई है। लगातार पिछले एक महीने से अलग-अलग सोशल मीडिया साइट पर चैनल बना कर पेपर के नाम पर ठगी की जा रही थी। जिसको लेकर पुलिस द्वारा कई लोगों पर कार्यवाही भी की गई थी।

10th Paper Leaked 
10th Paper Leaked

350 में दिया जा रहा था ओरिजिनल पेपर –

MP बोर्ड पेपर लीक ग्रुप पर पहले ग्रुप ज्वाइन करने के लिए 350 फीस ली जा रही है। हमने एक प्राइवेट ग्रुप बनाया है जिसमें कहा गया कि, “आप अपनी परीक्षा से संबंधित टॉप 35 प्रश्न देंगे और कुछ टॉप 50 प्रश्न देंगे, जिनमें से 70-80% आपके पेपर में आएंगे। हमारे ग्रुप में शामिल होने की फीस 350 रुपए है।

10th Paper Leaked 
10th Paper Leaked

यदि आप हमारे समूह में शामिल होना चाहते हैं, तो आप हमें नीचे दिए गए उपयोग कर्ता नाम में संदेश भेज सकते हैं और हमें बता सकते हैं कि, “हम आपको क्यूआर या UPI देंगे, भुगतानकरने और हमें स्क्रीनशॉट्स देने के बाद, हम आपको इसमें जोड़ देंगे, जिसके बाद पर्सनली बात करने पर युवक ने असली पेपर देने का वादा 350 रुपए में किया।”

MORE NEWS>>>चिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *