Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाही

10th Paper Leaked 
10th Paper Leaked 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रदेश में आज से बोर्ड परीक्षाएं शुरू हो गई है। सोमवार को कक्षा 10वीं के हिंदी का पेपर शुरू होने के कुछ घंटे पहले ही शहर के टेलीग्राम और अन्य सोशल मीडिया साइट पर वायरल होना शुरू हो गए। वायरल पेपर हो रहे प्रश्न पत्र ओरिजनल है या नही इसी पुष्टि नहीं हुई है। लगातार पिछले एक महीने से अलग-अलग सोशल मीडिया साइट पर चैनल बना कर पेपर के नाम पर ठगी की जा रही थी। जिसको लेकर पुलिस द्वारा कई लोगों पर कार्यवाही भी की गई थी।

10th Paper Leaked 
10th Paper Leaked

350 में दिया जा रहा था ओरिजिनल पेपर –

MP बोर्ड पेपर लीक ग्रुप पर पहले ग्रुप ज्वाइन करने के लिए 350 फीस ली जा रही है। हमने एक प्राइवेट ग्रुप बनाया है जिसमें कहा गया कि, “आप अपनी परीक्षा से संबंधित टॉप 35 प्रश्न देंगे और कुछ टॉप 50 प्रश्न देंगे, जिनमें से 70-80% आपके पेपर में आएंगे। हमारे ग्रुप में शामिल होने की फीस 350 रुपए है।

10th Paper Leaked 
10th Paper Leaked

यदि आप हमारे समूह में शामिल होना चाहते हैं, तो आप हमें नीचे दिए गए उपयोग कर्ता नाम में संदेश भेज सकते हैं और हमें बता सकते हैं कि, “हम आपको क्यूआर या UPI देंगे, भुगतानकरने और हमें स्क्रीनशॉट्स देने के बाद, हम आपको इसमें जोड़ देंगे, जिसके बाद पर्सनली बात करने पर युवक ने असली पेपर देने का वादा 350 रुपए में किया।”

MORE NEWS>>>चिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

1 thought on “10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाही”

  1. Как долго сохраняется эффект ботокса? Эффект от ботокса сохраняется в среднем 3-6 месяцев, в зависимости от зоны инъекции и индивидуальных особенностей организма
    ботокс в подмышки цена botox.b-tox.ru .

    Reply

Leave a Comment