Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में देवर ने भाभी से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल, वायरल करने की धमकी दे बनाये कई बार सम्बन्ध

UP News 
UP News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में एक व्यक्ति ने अपनी ही भाभी के साथ होटल में दुष्कर्म करने के बाद अश्लील वीडियो बना लिया और इस वीडियो के आधार पर वह महिला को ब्लैकमेल करने लगा। जिसके बाद उसने कई बार महिला के साथ संबंध बनाए और किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी दी।
जब पीड़िता के पति को पता चला तो वो उसे मायके छोड़ आया। जिसके बाद पीड़िता ने खुदकुशी करने की कोशिश की, फिर परिजनों के कहने पर एमआईजी पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।
MORE NEWS>>>आज खेला जायेगा IPL का पहला El-Clásico, एक दूसरे से भिड़ेंगी टूर्नामेंट की सबसे बड़ी राइवलरी, MI और CSK में आज शाम घमासान
एमआईजी थाना प्रभारी अजय वर्मा ने बताया कि, भान गढ़ रोड निवासी 37 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर आरोपी पवनदीप (उम्र 32 साल) निवासी खंडवा रोड उसके दूर के रिश्ते में देवर लगता है। रिश्तेदारी के कारण साल 2019 से दोनों के बीच वाट्स एप पर बातचीत होने लगी थी। फोन पर कई बार आरोपी उससे अश्लील बातें करने की कोशिश करता था। लेकिन पीड़िता इस तरह की बातों का विरोध करती थी।
साल 2021 में आरोपी ने पीड़िता को एबी रोड स्थित जिंजर होटल में मिलने बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिए। फिर इन वीडियो के आधार पर आरोपी महिला को ब्लैकमेल करने लगा और उस पर बाद में कई बार होटल में मिलने के लिए दबाव बनाया। साथ ही किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने व जान से मारने की धमकी भी दी।
MORE NEWS>>>देहरादून के चकराता में 200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, हादसे में गाजियाबाद-दिल्ली के 3 टूरिस्ट की मौत, एक घायल
बार-बार की प्रताड़ना से तंग आकर पीड़िता ने पति को सारी बात बताई तो बदनामी के डर से पति उसे मायके छोड़ आया। जिसके बाद पीड़िता ने 13 अक्टूबर 2022 को मायके में सुसाइड करने की कोशिश भी की। फिर पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म सहित अलग-अलग धाराओं में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Leave a Comment