Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

टीकमगढ़ में ट्रेन के सामने कूदा परिवार, पति-पत्नी और बेटी की दर्दनाक मौत, बेटा बोला – पुलिसवालों की धमकी के कारण ने दी जान

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के टीकमगढ़ जिले में एक परिवार ने कुरुक्षेत्र से खजुराहो की और जा रही ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान दे दी। जिसमे पति-पत्नी और बेटी की मौके पर ही मौत दर्दनाक परिस्तिथि में हो गई। जबकि ट्रेन को आते देख बेटा ट्रैक से भाग गया था।
MP Live Updates
MP Live Updates
सामूहिक आत्महत्या की यह घटना शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे की है। जहाँ परिवार खरगापुर रेलवे ट्रैक पर सुसाइड करने पहुंचा था। मृतक के बेटे ने रोते हुए बताया कि, पुलिसवालों ने पूरे परिवार को जेल में डालने की धमकी दी थी। इसलिए मम्मी-पापा और बहन ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी।
ट्रैक के पास से गुजर रहे लोगों ने जब शवों को देखा तो, इसकी सूचना खरगापुर थाना पुलिस को दी गयी। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी नितेश जैन ने FSL टीम और वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी। पुलिस को एक शव के पास से आधार कार्ड मिला, जिससे उसकी पहचान लक्ष्मण नामदेव (50) निवासी मातोल के रूप में हुई।
MORE NEWS>>>बादशाह के एलबम सनक पर विवाद, परशुराम सेना ने फूंका सिंगर का पुतला, माफी नहीं मांगने पर FIR करवाने की मांग
पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में लोगों ने बताया कि, दो शव लक्ष्मण की पत्नी रजनी (45) और उसकी बेटी विनी (13) के हैं। लक्ष्मण खेती-बाड़ी का काम करके अपना गुजरा करता था। फ़िलहाल पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया हैं और इस सामूहिक सुसाइड के कारणों की जांच कर रही है।
पुलिस ने जब आसपास के लोगों से पूछताछ की तो उन्हें पता चला कि, परिवार ट्रैक पर था तो कुछ ही दूरी पर एक महिला भी थी। महिला ने पुलिस को बताया कि परिवार के साथ एक लड़का भी था। शायद वह लक्ष्मण नामदेव का बेटा समय नामदेव है। ट्रेन के आते ही वह ट्रैक से भाग गया, जिससे उसकी जान बच गई। अब पुलिस बेटे से पूछताछ में जुटी हुई है। लक्ष्मण के बेटे की उम्र 12 से 13 साल बताई जा रही है।
MORE NEWS>>>पुंछ में आतंकी अटैक से 5 जवान शहीद, घायल जवानो ने किया 7 आतंकियों के हमले का खुलासा, आर्मी के ड्रोन-स्निफर डॉग कर रहे आतंकियों की तलाश
पड़ोसी ने लगाया था चोरी का आरोप –
मृतक लक्ष्मण नामदेव का बेटा 3 दिन पहले पड़ोस में खेल रहा था। तभी पड़ोस में रहने वाले रिछारिया परिवार में चोरी हो गई। इस मामले में रिछारिया परिवार ने पुलिस में चोरी की शिकायत दर्ज कराई और लक्ष्मण के बेटे पर चोरी का आरोप लगाया था। पुलिस ने इसी मामले में उससे पूछताछ की थी। इसी दहशत में आकर आज लक्ष्मण ने अपने परिवार सहित खुदकुशी कर ली। हालांकि पुलिस इस पूरे मामले में अभी कुछ भी बोलने से बच रही है।
कांग्रेस प्रवक्ता बोले – जिम्मेदारों पर कार्रवाई करे सरकार –
उधर, इस घटना के बाद कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता अजय यादव ने कहा कि, ‘मुझे पता चला है कि लक्ष्मण नामदेव और उनके परिवार को पुलिस चोरी के आरोप में फंसाने की धमकी दे रही थी। पुलिस की धमकी और प्रताड़ना से परेशान होकर इस परिवार ने आत्महत्या कर ली। अब इस मामले में सरकार संज्ञान ले और न्यायिक जांच कर जिम्मेदारों पर कार्रवाई करे।'(MP Live Updates)

Leave a Comment