Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

पुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार

स्टूडेंट की मौत हैं बोर्ड का फेल रिजल्ट, आंध्र प्रदेश में 48 घंटे के भीतर 9 स्‍टूडेंट्स ने की आत्महत्या, मुख्य न्यायाधीश ने व्यक्त की चिंता

Breaking News
Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

आंध्र प्रदेश बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एग्‍जाम ने 27 अप्रैल (बुधवार) को इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा के नतीजे घोषित किए थे। इसके बाद से राज्य में एक के बाद एक करके महज 48 घंटों में ही 9 स्‍टूडेंट्स ने आत्महत्या कर ली है। इनके अलावा 2 और स्‍टूडेंट्स हैं जिन्‍होंने आत्‍महत्‍या का प्रयास किया है।
AP बोर्ड परीक्षा के लिए 10 लाख से ज्यादा स्‍टूडेंट्स ने रजिस्ट्रेशन कराया था। जारी रिजल्‍ट के अनुसार, 11वीं में 61% और 12वीं में 72% स्‍टूडेंट्स पास हुए हैं। राज्‍य के श्रीकाकुलम इलाके में 17 साल के एक लड़के ने परीक्षा का रिजल्ट आने के बाद ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी।
MORE NEWS>>>गैंगस्टर केस में अफजाल अंसारी को 4 साल की सजा, मुख्तार के भाई की भी सांसदी जाना तय, कोर्ट ने लगाया 1 लाख रूपए का जुर्माना
इसके अलावा विशाखापटनम की एक 16 वर्षीय लड़की ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और 18 वर्षीय एक छात्र ने कंचारपालेम में घर पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। वह इंटरमीडिएट के दूसरे साल में मात्र एक विषय में फेल हो गया था।
AP इंटरमीडिएट परीक्षा में असफल होने के बाद चित्तूर जिले के 17 वर्षीय 2 छात्रों ने आत्महत्या कर ली, इसी जिले में एक बच्चे की कीटनाशक निगलने से मौत हो गई, जबकि एक छात्रा ने झील में कूदकर अपनी जाना दे दी। वहीँ, एक अन्य 17 वर्षीय छात्र ने अनाकापल्ली में अपने घर पर ही फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि, इंटरमीडिएट में पहले साल में कम नंबर आने से युवक तनाव में था।
MORE NEWS>>>दिल्ली मेट्रो में युवक की शर्मनाक हरकत, महिला आयोग ने जारी किया नोटिस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
उधर, प्रदेश में एक के एक आत्महत्या के मामलो पर भारत के मुख्य न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ ने चिंता व्यक्त कर कहा कि, “पीड़ितों के शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति उनकी संवेदना है।” साथ ही उन्होंने कहा कि, “हमें सोचना है कि, हमारे संस्कार कहां गलत हो रहे हैं और क्‍यों छात्र अपनी जान लेने को मजबूर हैं।”

Leave a Comment