Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

इंदौर में 24 घंटे में रिकॉर्डतोड़ बारिश, अब तक 10 इंच पानी, निगम ने कई निचले इलाके खाली कराए

Indore Weather Update
Indore Weather Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में शुक्रवार शाम हो रही बारिश शनिवार सुबह आफत में तब्दील हो गई है। पिछले 24 घंटे में 10 इंच से ज्यादा पानी गिरा है। शहर में सितंबर महीने में पिछले 61 साल में कभी ऐसी बारिश नहीं हुई। रातभर से जारी बारिश से कई घरों में पानी घुस गया, जिससे लोग घर में ही कैद हो गए हैं।

महेश नगर में निचली बस्ती के घरों को खाली करा लिया गया है। कबूतरखाना क्षेत्र में भी कई परिवार को रेस्क्यू किए गए हैं। तालाबों के किनारे से भी घर खाली कराकर परिवार रिलिफ कैम्प में भेजे जा रहे हैं। प्रशासन प्रभावितों में फूड पैकेट बंटवा रह है और लोगो की मदद के लिए नगर निगम के कंट्रोल रूम में नंबर 93295 55202, 0731 253 5555, 0731 4030100 जारी किए गए हैं।

Indore Weather Update
Indore Weather Update

मौसम विभाग ने आज प्रदेश में भारी बारिश को देखते हुए रेड अलर्ट जारी किया है। अलर्ट को देखते हुए कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने आज शनिवार को जिले के सभी सरकारी और निजी स्कूलों में अवकाश की घोषणा और लगातार शहर में मॉनिटरिंग कर रहे हैं। साथ ही सभी रेस्क्यू दलों को अलर्ट पर रखा गया हैं। बारिश के दौरान प्रशासन ने बताया कि, हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार है। होमगार्ड और सिविल डिफेंस के दल को भी पूरे उपकरणों के साथ अलर्ट मोड पर रखा गया है।

Indore Weather Update
Indore Weather Update

महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने निगम के आला अधिकारियों और सभी झोन के अफसरों को अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए हैं। वे खुद भी कंट्रोल रूम पहुंच गए। इधर, देर रात तक करीब 1000 हजार शिकायतें बिजली समस्या से जुड़ी भी पहुंची हैं और रातभर सप्लाई नॉर्मल करने का काम चलता रहा। उधर, शनिवार सुबह सुपर कॉरिडोर पर सर्विस रोड की पुलिया से स्टाफ की मिनी बस बह गई। बस में करीब 15 लोग सवार थे, सभी को बचा लिया गया है।

Indore Weather Update
Indore Weather Update

MORE NEWS>>>मध्य-प्रदेश में बरसात का क़हर, एक महीने का पानी 15 दिन में बरसा, आज तीन राज्यों में रेड अलर्ट घोषित

1 thought on “इंदौर में 24 घंटे में रिकॉर्डतोड़ बारिश, अब तक 10 इंच पानी, निगम ने कई निचले इलाके खाली कराए”

Leave a Comment