Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में 24 घंटे में रिकॉर्डतोड़ बारिश, अब तक 10 इंच पानी, निगम ने कई निचले इलाके खाली कराए

Indore Weather Update
Indore Weather Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में शुक्रवार शाम हो रही बारिश शनिवार सुबह आफत में तब्दील हो गई है। पिछले 24 घंटे में 10 इंच से ज्यादा पानी गिरा है। शहर में सितंबर महीने में पिछले 61 साल में कभी ऐसी बारिश नहीं हुई। रातभर से जारी बारिश से कई घरों में पानी घुस गया, जिससे लोग घर में ही कैद हो गए हैं।

महेश नगर में निचली बस्ती के घरों को खाली करा लिया गया है। कबूतरखाना क्षेत्र में भी कई परिवार को रेस्क्यू किए गए हैं। तालाबों के किनारे से भी घर खाली कराकर परिवार रिलिफ कैम्प में भेजे जा रहे हैं। प्रशासन प्रभावितों में फूड पैकेट बंटवा रह है और लोगो की मदद के लिए नगर निगम के कंट्रोल रूम में नंबर 93295 55202, 0731 253 5555, 0731 4030100 जारी किए गए हैं।

Indore Weather Update
Indore Weather Update

मौसम विभाग ने आज प्रदेश में भारी बारिश को देखते हुए रेड अलर्ट जारी किया है। अलर्ट को देखते हुए कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने आज शनिवार को जिले के सभी सरकारी और निजी स्कूलों में अवकाश की घोषणा और लगातार शहर में मॉनिटरिंग कर रहे हैं। साथ ही सभी रेस्क्यू दलों को अलर्ट पर रखा गया हैं। बारिश के दौरान प्रशासन ने बताया कि, हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार है। होमगार्ड और सिविल डिफेंस के दल को भी पूरे उपकरणों के साथ अलर्ट मोड पर रखा गया है।

Indore Weather Update
Indore Weather Update

महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने निगम के आला अधिकारियों और सभी झोन के अफसरों को अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए हैं। वे खुद भी कंट्रोल रूम पहुंच गए। इधर, देर रात तक करीब 1000 हजार शिकायतें बिजली समस्या से जुड़ी भी पहुंची हैं और रातभर सप्लाई नॉर्मल करने का काम चलता रहा। उधर, शनिवार सुबह सुपर कॉरिडोर पर सर्विस रोड की पुलिया से स्टाफ की मिनी बस बह गई। बस में करीब 15 लोग सवार थे, सभी को बचा लिया गया है।

Indore Weather Update
Indore Weather Update

MORE NEWS>>>मध्य-प्रदेश में बरसात का क़हर, एक महीने का पानी 15 दिन में बरसा, आज तीन राज्यों में रेड अलर्ट घोषित

1 thought on “इंदौर में 24 घंटे में रिकॉर्डतोड़ बारिश, अब तक 10 इंच पानी, निगम ने कई निचले इलाके खाली कराए”

Leave a Comment