Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

IPL में आज चेन्नई से भिड़ेगी हैदराबाद, CSK के पास टेबल टॉपर बनने का मौका, चेपॉक में आज शाम 7:30 बजे से होगा मैच शुरू

CSK vs SRH
CSK vs SRH

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इ़ंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में आज सीजन का 29वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से मैच खेला जाएगा। चेन्नई को अब तक 5 मैच में 3 जीत और 2 हार मिली है। वहीं, हैदराबाद 5 में से सिर्फ 2 मैच ही जीते हैं।
CSK vs SRH
CSK vs SRH
चेन्नई के पास टेबल के टॉप पर जाने का मौका –
अब तक खेले 5 मुकाबलों में चेन्नई को 2 मैच में हार और 3 मैच में जीत मिली है। चेन्नई टेबल में राजस्थान और लखनऊ से नीचे 6 पॉइंट्स के साथ तीसरे नंबर पर है। अगर चेन्नई ज्यादा मार्जिन से मैच जीत जाता है तो वह 8 पॉइंट्स के साथ पहले नंबर पर आ जाएगा। वहीँ, टीम में अब तक ऋतुराज गायकवाड, डेवोन कॉनवे और तुषार देशपांडे का परफॉर्मेंस शानदार रहा है।
Chennai Super Kings
Chennai Super Kings
हैदराबाद को हैं तीसरी जीत की तलाश –
सनराइजर्स हैदराबाद ने भी 5 मुकाबले खेले में जिमसे से उसे 2 में जीत मिली है। उसे पहली जीत पंजाब और दूसरी जीत कोलकाता के खिलाफ मिली। वहीं, राजस्थान, लखनऊ और मुंबई से हार का सामना करना पड़ा था। इस सीजन में हैदराबाद बड़ी साझेदारी करने में फेल रही है।
Sunrisers Hyderabad
Sunrisers Hyderabad
पिच रिपोर्ट और वेदर कंडीशन –
अब तक चेपॉक में दो गेम हाई स्कोरिंग रहे हैं। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत हासिल की थी। इस मैच में भी ऐसा ही हो सकता है। पिछले पांच T20 मैचों में पहली पारी का औसत स्कोर 160 रन से अधिक ही रहा है। टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करना पसंद करेगी। वहीँ, चेन्नई में आज का मौसम साफ रहेगा और तापमान 30 डिग्री के आसपास रहेगा। अभी तक बारिश की संभावना नहीं है।
CSK vs SRH
CSK vs SRH
अब जानिए पॉसिबल प्लेइंग-11
Chennai Super Kings – महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड, डेवोन कॉनवे, अंबाती रायुडू, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, तुषार देशपांडे, मथीशा पथिराना और महीश तीक्षाना।
Impact Player – बेन स्टोक्स, मिचेल सेंटनर, दीपक चाहर, राजवर्धन हंगरगेकर और सुभ्रांशु सेनापति।
CSK vs SRH
CSK vs SRH
Sunrisers Hyderabad ऐडन मार्करम (कप्तान), मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, हैरी ब्रूक, अभिषेक शर्मा, वॉशिंगटन सुंदर, मार्को यानसेन, हेनरिक क्लासेन, भुवनेश्वर कुमार, थंगारसु नटराजन और मयंक मारकंडे।
Impact Player – ग्लेन फिलिप्स, उमरान मलिक, राशिद खान , फजलहक फारूकी, अब्दुल समद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *