Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

कल टूर्नामेंट का सबसे बड़ा राइवलरी मैच, चेपॉक में CSK से अपनी हार का बदला लेने उतरेगी मुंबई इंडियंस, 3.30 बजे से होगा खेल शुरू

CSK vs MI
CSK vs MI

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

IPL 2023 का 49वां मुकालबा कल चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच चेन्नई के MA Chidambaram (Chepauk) में खेला जाना है। एक बार फिर IPL के दो सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आमने-सामने होने वाले है।
Chennai Super Kings
Chennai Super Kings
इस IPL 2023 में पहले चेन्नई और मुंबई के बीच मुकालबे में चेन्नई ने 7 विकेट से जीत हासिल की थी। वही अब मुंबई अपने घर में हुई हार का बदला चेन्नई को उसके घर यानि की चेपॉक में हराकर लेना चाहेगी।(CSK vs MI)
चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच दूसरा मुकालबा कल यानि की 6 मई शनिवार दोपहर 3.30 बजे से खेला जाना है। दोनों टीमों के बीच मुकालबा कड़ी टक्कर का देखने को मिल सकता है। चेन्नई का पिछला मैच लखनऊ के खिलाफ बारिश के कारण धूल गया था। जिससे दोनों टीमों को एक-एक अंक मिले और अंक तालिका में उनकी पोजीशन वैसी ही रही। ऐसे में दोनों टीमे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए हर हाल में जितना चाहेगी।
Mumbai Indians
Mumbai Indians
फ़िलहाल दोनों टीम की अंक तालिका की बात करे तो चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) 11 अंको के साथ तीसरे स्थान पर है और मुंबई इंडियंस (MI)10 अंको के साथ छठे स्थान पर मौजूद है। आपको बता दें कि, CSK और MI के बीच होने वाले मैच को लीग का एल-क्लासिको (El-Clásico) भी कहा जाता है। क्यूंकि, दोनों में टूर्नामेंट की राइवलरी भारत-पाकिस्तान मैच की तरह है।
दोनों टीमों के बीच में किस टीम का पड़ला भारी –
CSK vs MI
CSK vs MI
अब तक के IPL इतिहास में मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच कुल 35 मुकालबे खेले गए है। इस दौरान MI ने 20 मुकाबले में जीत हासिल की है। वहीं, CSK ने 15 मैचों में जीत दर्ज की है। हालांकि आंकड़ो को देखते हुए मुंबई का पड़ला ही भारी नजर आ रहा है। लेकिन IPL 2023 के मुक़ाबले में चेन्नई ने मुंबई को उसी के घर में 7 विकेट से हराया था।
MORE NEWS>>>गुरुग्राम में युवक की सर कटी लाश मिली, चौक पर पड़ी लाश देख राहगीर हैरान, क्राइम ब्रांच की टीमें जांच में जुटी
वहीँ, अब मुंबई इंडियंस – चेन्नई के घर चेपॉक में उसे हराकर अपनी हार का बदला लेना चाहेगी। अगर मुंबई इस मैच को जीत जाती हैं तो, वह IPL में अपनी जीत की हैट्रिक पूरी कर लेगी। हालांकि इस मैच में दोनों टीमों के बीच एक बार फिर से कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *