Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

LoC पर सुरंग से आतंकियों की घुसपैठ, कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 2 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

BREAKING NEWS 
BREAKING NEWS 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

जम्मू कश्मीर में (LoC) पर सुरक्षाबलों ने एक बार फिर पाकिस्तानी आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है। उत्तरी कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा (LoC) के करीब सेना ने घुसपैठ की बड़ी कोशिश को नाकाम करते हुए 2 आतंकियों को मार गिराया है।

BREAKING NEWS 
BREAKING NEWS

मारे गए आतंकियों ने नियंत्रण रेखा (LoC) पर सुरंग बनाकर भारत में घुसने की कोशिश की थी। वहीँ, आतंकियों के अन्य साथियों की धरपकड़ के लिए सेना का तलाशी अभियान जारी है। दरअसल, पुलिस और सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि, “सीमा पार से घुसपैठ की कोशिश की जा रही है।” जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी की और इस दौरान घुसपैठ की कोशिश में आतंकवादी आते दिखे तो सुरक्षाबलों ने उन्हें घेर लिया और सरेंडर करने को कहा।

लेकिन आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी और जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने उन्हें मार गिराया। सेना को इनके पास से कुछ हथियार और पाकिस्तानी करेंसी भी बरामद हुई है। सुरक्षाबलों को अंदेशा है कि, आसपास कुछ और पाकिस्तानी आतंकी भी छिपे हो सकते हैं और जिसके लिए सेना पुरे इलाके में तलाशी अभियान चला रही है।

BREAKING NEWS 
BREAKING NEWS

NIA ने भी राजौरी में शुरू की छापेमारी –

आपको बता दें कि, आज ही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने भी राजौरी जिले के ढांगरी गांव में लश्कर-ए-तैयबा (LET) के हमले के सिलसिले में पुंछ जिले में कई संदिग्धों के परिसरों पर छापेमारी की। ये छापे प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े ओवर ग्राउंड वर्कर्स (OGW) के आवासीय परिसरों पर मारे गए। इस दौरान एजेंसी ने आपत्तिजनक डेटा और सामग्री वाले कई डिजिटल उपकरणों और दस्तावेजों को जब्त कर लिया है।

MORE NEWS>>>राहुल गाँधी का शाजापुर दौरा आज, राहुल ने जातीय मुद्दे पर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री को घेरा, RSS पर लगाया हिंसा फैलाने का आरोप

Leave a Comment