Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

ब्लैक साड़ी में केट ने चलाया कला जादू, डीपनेक ब्लाउज में एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देख फैंस के छूटे पसीने

Kate Sharma Photos
Kate Sharma Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

टीवी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक केट शर्मा (Kate Sharma) अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक्स के कारण चर्चाओं में रहती हैं। उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल होने लगता है।

Kate Sharma Photos
Kate Sharma Photos

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट ट्रेडिशनल लुक्स की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@katesharma) अकाउंट से शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया है। केट बोल्डनेस के मामले में सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को भी मात देती हैं।

Kate Sharma Photos
Kate Sharma Photos

एक्ट्रेस केट शर्मा ने हालिया फोटोशूट के दौरान बेहद ही स्टनिंग तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही है।

इन तस्वीरों में केट ने ब्लैक कलर की साड़ी के साथ हद से ज्यादा बड़ा डीपनेक ब्लाउज पहना हुआ है। जिसमे वो बेहद ही ज्यादा गॉर्जियस नजर आ रही हैं। वहीँ, इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं।

Kate Sharma Photos
Kate Sharma Photos

एक्ट्रेस इन फोटोज में कैमरे के सामने सिजलिंग अंदाज में एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज देते हुए फोटोज क्लिक करवा रही हैं। वहीँ, अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैंस के दिल चीर कर रख दिए हैं।

केट शर्मा सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। आपको बता दें कि, केट के इंस्टाग्राम पर उन्हें 3M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 2,954 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Kate Sharma Photos
Kate Sharma Photos

MORE NEWS>>>डंकी ड्रॉप 2 – लुट पुट गया फाइनली हुआ रिलीज, नजर आया शाहरुख खान का अनोखा रोमांटिक अवतार, राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *