Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

बॉलीवुड सुपरस्टार्स ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टाररर ‘फाइटर’ साल 2024 की सबसे बड़ी एरियल एक्शन फिल्म

Fighter
Fighter

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर भारत की सबसे बड़ी एरियल एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ के आकर्षक मोशन पोस्टर ‘स्पिरिट ऑफ फाइटर’ की झलक ने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा की थी और इस एड्रेनालाईन-पैक्ड एडवेंचर को गहराई से लोगों से महसूस किया।

हालांकि जहां फिल्म के टीज़र ने फाइटर की साहसी दुनिया की सिर्फ एक झलक भर दी है, अब एक शानदार सिनेमाई ट्रीट के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि निर्माता सिल्वर स्क्रीन पर देशभक्ति के उत्साह के साथ एक्शन को फिर से परिभाषित करने के मिशन पर निकल पड़े हैं।

वायाकॉम18 स्टूडियोज के निर्माता और सीओओ अजीत अंधारे ने साझा किया है कि, “हमारा उद्देश्य आसमान में अनुभव किए गए एड्रेनालाईन रश को दर्शकों तक पहुंचाना है। हमने हर फ्रेम को एक गहन, जीवन से भी बड़े सिनेमाई अनुभव के लिए तैयार किया है। ‘फाइटर’ भावनाओं की उड़ान होगी, एक ऐसी कहानी जो बड़े पर्दे पर हवाई एक्शन को फिर से परिभाषित करेगी।”

Fighter
Fighter

सिद्धार्थ आनंद ने कहा, ‘फाइटर’ के साथ, हमारा उद्देश्य विजुअल स्टोरीटेलिंग की सीमाओं को आगे बढ़ाना है, दर्शकों को आसमान के जरिए एक रोमांचक यात्रा पर लेकर जाना है। हमने भारत में अब तक देखी गई सबसे बड़ी एरियल एक्शन फिल्म बनाने में अपना जुनून डाला है। हम अपने दर्शकों के लिए एक न भूलने वाले एंटरटेनमेंट के अनुभव को देने का लक्ष्य रख रहे हैं।”

वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से बनाई गई ‘फाइटर’, जो सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही है, उसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर हैं। तो उड़ान भरने के लिए हो जाइए तैयार, क्योंकि यह अनोखी सिनेमाई अनुभव देने वाली फिल्म 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी, जो आसमान में एक अनोखा सफर के अनुभव का का वादा करती है!

MORE NEWS>>>शिरोज सेवा सोशल वेलफेयर का वुमेन समित सतमि 2K23 आयोजित, एमिनेंट स्पीकर्स डॉ. आराधना चौकसे ने बताई फंडिंग स्कीम्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *