Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

बाबरी मस्जिद के विध्वंस की बरसी पर निर्देशक शांतनु ताम्बे ने फ़िल्म दशमी के टीज़र जारी

Dashmi 
Dashmi 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

समाज में आमूलचूल ढंग से बदलाव लाने‌ और बुराई पर अच्छाई की जीत के क्रांतिकारी विचारों को सशक्त तरीके से पेश करता फ़िल्म ‘दशमी’ का टीज़र जिसे आज सोशल‌‌ मीडिया पर‌ जारी कर‌ दिया गया. उल्लेखनीय है कि महज़ 45 सेकंड का यह टीज़र समाज में व्याप्त मौजूदा ‘कलयुग के रामराज्य’ को बड़े ही सशक्त अंदाज़ में रेखांकित करता है. यह टीज़र दर्शकों को यथास्थिति की सोच से बाहर निकलकर‌ समाज को एक‌ नई दिशा देने‌ और ‘रामराज्य की न‌ई शुरुआत’ का आह्वान भी करता नज़र आता है.

निर्देशक शांतनु ताम्बे ने ‘दशमी’ के‌ रूप‌ में ऐसी फ़िल्म का निर्देशन किया है जो आज के‌ सभी आधुनिक रावणों को‌ सशक्त तरीके से सज़ा देने और उनका सर्वनाश करने की‌ बात करती है और ‘रामराज्य की नई शुरुआत’ की मज़बूती के साथ पैरवी करती नज़र आती है.

फ़िल्म ‘दशमी’ के निर्देशक शांतनु ताम्बे कहते हैं, “दशमी महज़ एक फ़िल्म नहीं है, बल्कि ये ऐसा आईना है जो हमें एक समाज के तौर पर अपना अक्स दिखाता है और हमारे सोचने के तरीके व दूसरे‌ के प्रति हमारे व्यवहार पर सवाल उठाता है ताकि हम आगे चलकर एक बेहतर व न्यायसंगत समाज का निर्माण कर सकें. आज जब अच्छाई को तरह-तरह की चुनौतियों से गुज़रना पड़ रहा है, ऐसे में ये फ़िल्म हमारे अंदर के राम को जगाने की बात करती है जिससे हम समाज में व्याप्त बुराइयों का नाश किया जा सके.”

Dashmi 
Dashmi

ग़ौरतलब है कि फ़िल्म ‘दशमी’ 12 जनवरी, 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी जिसमें आदिल ख़ान, वर्धन पुरी, गौरव सरीन, मोनिका चौधरी, ख़ुशी हज़ारे व अन्य सितारे अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे.

फ़िल्म‌ के टीज़र में अच्छाई और बुराई के फ़र्क़ को पुरज़ोर अंदाज़ में पेश किया गया है. यह फ़िल्म‌ दर्शकों को सोचने पर मज़बूर कर देगी और एक न्यायपूर्ण समाज की स्थापना की दिशा में लोगों को कुछ करने के लिए प्रेरित करेगी.

Dashmi 
Dashmi

उल्लेखनीय है कि फ़िल्म ‘दशमी’‌ असल ज़िंदगी में ‘सत्यमेव जयते’ व न्याय की बात करती है और लोगों को ऐसे वक्त की याद दिलाती है जहां मानवीय मूल्यों को सबसे अधिक तवज्जो दी जाती रही है.

फ़िल्म ‘दशमी’ की रिलीज़ की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है और ऐसे में फ़िल्म को देखने को लेकर दर्शकों की उत्सुकता में दिनों-दिन बढ़ोत्तरी देखी जा रही है. फ़िल्म में बुराई पर अच्छाई की जीत जैसे कालजयी मूल्यों को बड़े ही सशक्त अंदाज़ में पेश किया गया है जो फ़िल्म के ख़त्म होने के बाद भी दर्शकों पर अपना‌ असर बरकरार रखने में कामयाब साबित होगी.

MORE NEWS>>>5 ऐसे कारण जो ‘मस्त में रहने का’ को बनाते है मस्ट वॉच लिस्ट का हिस्सा, क्यों इस फिल्म को देखना जरूरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *