Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

डीप नेक ड्रेस में बोल्ड हुई जान्हवी, वनपीस ड्रेस में किया चलते-फिरते डिनर, Photos देख फैंस हुए बेहाल

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने बोल्ड लुक से सभी फैंस का ध्यान अपनी और खिंच लेती हैं।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर अपने फैंस के दिलो की धड़कने बड़ा दी हैं।

हाल ही में जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम (@janhvikapoor) अकाउंट से अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें एक्ट्रेस बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

चमचमाती वनपीस ड्रेस में जान्हवी का किलर लुक देख फैंस भी हैरान हैं। जान्हवी की यह ड्रेस काफी डीपनेक है और इसलिए उनका लुक काफी बोल्ड नजर आ रहा है।

तस्वीरों को पोस्ट कर जान्हवी ने कैप्शन में लिखा है – “चलते-फिरते डिनर” वहीँ, उनकी बोल्डनेस देखकर फैंस कमेंट बॉक्स में अलग अलग तरह से एक्ट्रेस की तारीफ़ कर रहे हैं।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

Photos पर यूजर्स ने कई कमेंट करते हुए खूबसूरत, तो किसी ने स्टंड अगेन लिखा है। तो वहीं एक यूजर ने लिखा आप बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस हैं।

आपको बता दें कि, जाह्नवी के इंस्टाग्राम पर उन्हें 23M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 953 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

MORE NEWS>>>कैश फॉर क्वेरी केस में घिरीं TMC सांसद, लोकसभा स्पीकर ने की महुआ मोइत्रा की सदस्यता खत्म, 3 बार रुकी सदन की कार्यवाही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *